नई दिल्ली. ICC World Cup 2019 India Vs Pakistan Match: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सबसे बड़े मैच भारत पाकिस्तान मुकाबले में महज चंद घंटे ही बाकी बचे हैं. रविवार को मैनेचेस्टर के ओल्ड ट्रैफेड ग्राउंड पर दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी. इस मैच के टिकटों को लेकर काफी मारामारी है, लोग एक टिकट के लिए 60 हजार से अधिकर रुपए तक खर्च करने को तैयार हैं. वहीं कुछ लोग जो टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों के करीबी हैं उनसे फ्री टिकट की डिमांड कर रहे हैं. मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने अपने दोस्तों के फ्री टिकट मांगने को लेकर बड़ा ही दिलचस्प वाकया सुनाया है.

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से पूछा गया कि क्या आपके दोस्त आपसे रविवार को होने वाले भारत पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मुकाबले का टिकट मांग रहे हैं. इस पर विराट ने जो जवाब दिया वह काफी फनी है. विराट ने कहा वर्ल्ड कप के मैचों के लिए मेरे भी दोस्तों ने मुझसे फ्री पास की बात की. उन्होंने मुझसे कहा कि हम आ जाएं. तो मैंने कहा, मुझसे मत पूछो. आना हो तो आ जाओ, वरना सबके पास घर में अच्छे टीवी हैं. आराम से घर पर बैठकर देखो.

कोहली अपने जवाब को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर आप एक बार पास देना शुरू कर दो तो ये सिलसिला फिर कभी रुकने वाला नहीं है. फिर हमें खिलाड़ी के तौर कम ही पास मिलते हैं. जब हमारी फैमिली वगैरह का कोई आता है तो उनके काम आते है. कप्तान कोहली की इन बातों से तो साफ है कि टिकट को लेकर उनके ऊपर दोस्तों का कितना प्रेशर है.

दरअसल भारत पाकिस्तान मुकाबला ऐसा मुकाबला है जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहता है. फिर अगर किसी के दोस्त विराट कोहली खुद हों तो उसकी मैच देखने की उम्मीदें तो और भी बढ़ जाती है. बता दें कि 16 जून को होने वाले इस मैच की टिकट वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही मजह चंद घंटों में बिक गई थी. अब जिनके पास एक से ज्यादा टिकट हैं वो ज्यादा कीमत पर टिकट बेच रहे हैं.

भारत कल सांतवी बार वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगा. अब तक हुए छह मुकाबलों में पाकिस्तान को जीत नहीं नसीब हुई है. टीम इंडिया जीत की इसी लय को बरकरार रखने के लिए ओल्ड ट्रैफेड मैदान में उतरेगी. पॉइंट टेबल में दोनों टीमों की स्थिति पर नजर डालें तो भारत जहां 3 मैचों में 5 अंको के साथ चौथे स्थान पर बना हुआ है. वहीं पाकिस्तान 4 मैचों में 3 अंको के साथ आठवें स्थान पर मौजूद है. शिखर धवन की चोट के बाद भारतीय टीम किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी यह देखना दिलचस्प होगा.

ICC Cricket World Cup 2019 India Vs Pakistan: भारत पाकिस्तान मैच जिस मैनचेस्टर शहर में है उसे इंग्लैंड का कानपुर कहते हैं, क्यों?

ICC Cricket World Cup 2019 IND vs PAK Playing 11 Prediction: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले में ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App