नॉटिंघम. क्रिकेट के महाकुंभ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अब तक 5 मैच खेले जा चुकें और आज ट्रेंट ब्रिज नॉटिंघम में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मुकाबले से पहले एक-एक मैच खेल चुकी हैं, जिसमें पाकिस्तान को हार मिली है वहीं मेजबान टीम इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी. क्रिकेट विश्व कप 2019 में दोनों टीमें अपनी-अपनी जीत के लिए मैदान पर उतरना चाहेंगी. अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं तो और आपको इस मैच का लाइव प्रसारण देखना है तो मैच से पहले जानिए मैच का लाइव प्रसारण आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

वहीं आप ड्रीम इलेवन की टीम जानना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत जरूरी है, हम आपको यहां पर ड्रीम इलेवन और प्लेइंग इलेवन का प्रडिक्शन भी बताएंगे. इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड अपनी पिछली टीम के साथ मैदान पर उतर सकती हैं, वहीं पाकिस्तान अपनी हार को जीत में बदलना चाहेगी और टीम में कुछ बदलाव भी कर सकती है. दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है और इस मुकाबले का क्रिकेट फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कहां खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 मैच?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का यह मैच ट्रेंट ब्रिज नॉटिंघम में खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम ने साउथ अफ्रीका को हराया था वहीं पाकिस्तान को वेस्टइंडीज का हाथों हार मिली थी.

कब खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 मैच?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 5वां मैच 3 जून को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर बाद 3 बजे शुरु होगा. दोनों टीमों में विस्फोटक बल्लेबाज और शानदार गेंदबाज हैं.

किस चैनल पर देखा जा सकता है इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच का लाइव प्रसारण?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर भी उपलब्ध रहेगी.

पाकिस्तान की टीम- सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमां, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज.

इंग्लैंड की टीम- इयोन मोर्गन (कप्तान) जेम्स विंस, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, मोइन अली, क्रिस वोक्स, जेसन रॉय, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, लियाम प्लंकेट, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और लियाम डावसन.

England vs Pakistan Prediction For Dream 11 Team squad- क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैच, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन और ड्रीम इलेवन?

ड्रीम 11 की टीम के लिए आप जानते ही हैं कि एक टीम से सात खिलाड़ी से अधिक नहीं ले सकते हैं, इसके साथ ही आप पांच बल्लेबाज से अधिक नहीं ले सकते और तीन गेंदबाज से कम नहीं ले सकते हैं. वहीं खिलाड़ियों के पोइंट भी होते हैं और उनके आधार पर ही वह टीम में सिलेक्ट होते हैं.

ड्रीम इलेवन टीम: बाबर आजम, फखर जमां, जोस बटलर (विकेटकीपर), जेसन रॉय, जेम्स विंस, जॉनी बेयरस्टो, इमाम उल हक, बेन स्टोक्स, मोहम्मद आमिर, जोफ्रा आर्चर, वहाब रियाज.

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: इयोन मोर्गन (कप्तान), जेम्स विंस, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, जेसन रॉय, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर और लियाम डावसन.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), बाबर आजम, फखर जमां, इमाद वसीम, आसिफ अली, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज.

Cricket World Cup 2019 SA vs BAN Match Dream 11 Prediction: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला, इस ड्रीम इलेवन टीम से जीत सकते हैं लाखों रुपये

SA vs BAN World Cup 2019: इन पांच खिलाड़ियों के दम पर बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के मैच में साउथ अफ्रीका को चटाई है धूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App