टॉन्टन. क्रिकेट विश्व कप 2019 में 12 जून को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें के बीच ये मैच टॉन्टन के द कूपर एसोसिएट ग्राउंड पर होगा. इसे हैवीवेट मुकबला माना जा रहा है. पाकिस्तान इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगा. पाकिस्तान का एक मैच श्रीलंका के खिलाफ बारिश के चलते धुल चुका है और उसे उस मैच में सिर्फ एक पॉइंट से संतोष करना पड़ा था. पाकिस्तान इस मुकाबले को जीतकर लगातार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैचों में मिली हार सिलसिला खत्म करना चाहेगी. वहीं भारत से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान पर घायल शेर की तरह आक्रमण करेगी. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैन्स को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. आइए हम बताते हैं कि पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स इस क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबला के लाइव मैच कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट विश्व कप 2019 में जोरदार शुरुआत की और लगातार दो मैच जीते. कंगारू टीम ने पहले मैच में अफगानिस्तान को तीन विकेट से शिकस्त दी. वहीं दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 15 रनों से हराया. जबकि भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं पाकिस्तान की शुरुआत इस वर्ल्ड कप में ठीक नहीं रही. पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 7 विकेट से रौंदा. जबकि दूसरे मैच में पाकिस्तान ने वापसी करते हुए इंग्लैंड को 14 रनों से पटखनी दी. जबकि श्रीलंका के खिलाफ बारिश के चलते मैच नहीं हो सका और दोनों टीमों के एक एक पॉइंट मिला.

कहां खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 मुकाबला?

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 मैच टॉन्टन के द कूपर एसोसिएट्स काउंटी ग्राउंड पर खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला होगा.

कब खेला जाएगा ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 मैच?

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला क्रिकेट विश्व कप मैच 12 जून को खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला पाकिस्तान के समय के मुताबिक दोपहर बाद 2:30 बजे शुरू होगा. पाकिस्तान इस मैच को जीतकर टेबल पॉइंट में अपनी स्थिति सुधारने उतरेगा.

पाकिस्तान में किस चैनल्स पर देखा जा सकता है पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट विश्व कप मैच का लाइव प्रसारण?

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट विश्व कप मैच का लाइव प्रसारण Pakistan PVT Sports चैनल पर देखा जा सकता है. इसके अलावा पाकिस्तान में Ten Sports, और Sony Live पर भी लाइव मैच का आनंद लिया जा सकता है.

ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम- एरॉन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडॉफ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन कूल्टर-नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा.

पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हैरिस सोहेल, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और मोहम्मद हसनैन.

ICC World Cup 2019 AUS Vs PAK Match Dream 11 Prediction: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला, इस ड्रीम इलेवन टीम से जीत सकते हैं लाखों रुपये

Shikhar Dhawan Ruled Out ICC World Cup 2019: बिना शिखर धवन के विश्व कप फाइनल के शिखर तक कैसे पहुंचेगी विराट कोहली की टीम इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App