लंदन. ICC Cricket World Cup 2019 Pakistan vs South Africa Match Highlights: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लंदन के लॉर्ड्स पर खेले गए मैच में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हरा दिया. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने थे लेकिन निर्धारित 50 ओवर में साउथ अफ्रीका की टीम 9 विकेट पर 259 रन ही बना सकी. साउथ अफ्रीका की ओेर से सबसे ज्यादा 63 रन कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बनाए. उनके अलावा क्वांटन डि कॉक ने 47 रनों की पारी खेली. वहीं एंडले फेहलुकवायो 46 रन बनाकर नॉट आउट रहे. इनके अलावा साउथ अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. पाकिस्तान की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए वाहाब रियाज और शादाब खान ने 3-3 विकेट लिए. उनके अलावा मोहम्मद आमिर को 2 और शाहीन अफरीदी को 1 विकेट मिला. पाकिस्तान ने अपनी पारी में 7 विकेट पर 308 रन बनाए थे. 89 रनों की बेशकीमती पारी खेलने वाले हैरिस सोहैल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की टीम ने अपनी पारी में 308 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा 89 रन हैरिस सोहैल के बल्ले से निकले. उनके अलावा बाबर आजम में 69 रन बनाकर आउट हुए. वहीं पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज फखर जमां और इमाम उल हक 44-44 रन बनाकर आउट हुए. साउथ अफ्रीका की ओर से लूंगी एनगिडी ने 3 और इमरान ताहिर ने दो विकेट लिए. 

हालांकि दोनों टीमों का प्रदर्शन इस समय खास नहीं है. इस समय साउथ अफ्रीका की टीम पाकिस्तान से बड़ी नजर आ रही है. इस टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका के 6 मैच खेले हैं जिसमें उसने एक मैच जीता और चार मैचों में हार मिली है व एक मैच बेनतीजा रहा है. इस समय साउथ अफ्रीका की टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप की पोइंट टेबल में 8वें नंबर पर हैं. वहीं पाकिस्तान की टीम की बात करें तो वह पोइंट टेबल पर 9वें नंबर पर है. पाकिस्तान की टीम की कमान सरफराज अहमद के हाथों में है और साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के हाथों में है.

ICC Cricket World Cup 2019 Pakistan vs South Africa Match Highlights:

Highlights

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में 49 रनों से हराया

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के लंदन के लॉर्ड्स पर खेले गए मैच में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 49 रनों से हरा दिया है. दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रनों की दरकार थी लेकिन निर्धारित 50 ओवर में साउथ अफ्रीका की टीम 9 विकेट पर 259 रन ही बना पाई. साउथ अफ्रीका की ओेर से सबसे अधिक 63 रन कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बनाए. उनके अलावा क्वांटन डि कॉक ने 47 रन बनाए. वहीं एंडले फेहलुकवायो 46 रन बनाकर नाबाद रहे. इनके अलावा साउथ अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. पाकिस्तान की ओर से बेहतरीन बॉलिंग करते हुए वाहाब रियाज और शादाब खान ने 3-3 विकेट लिए. उनके अलावा मोहम्मद आमिर को 2 और शाहीन अफरीदी को 1 विकेट मिला. पाकिस्तान ने अपनी पारी में 7 विकेट पर 308 रन बनाए थे. 89 रनों की बेशकीमती पारी खेलने वाले हैरिस सोहैल को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का नौवां विकेट गिरा, लूंगी एनगिडी आउट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका का नौवां विकेट गिर गया है. नवें खिलाड़ी के तौर पर लूंगी एनगिडी आउट हुए उन्हें वाहाब रियाज ने आउट किया. एनगिडी 1 रन बनाकर आउट हुए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 48 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 246/8

साउथ अफ्रीका क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रहा है. साउथ अफ्रीका ने 48 ओवर बाद 8 विकेट पर 246 रन बा लिए हैं. पाकिस्तान करीब करीब इस मैच को जीत चुका है सिर्फ औपचारिकता बाकी है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का आठवां विकेट गिरा, कागिसो रबाडा आउट

पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने अपना आठवां विकेट खो दिया है. कागिसो रबाडा 2 रन बनाकर आउट हुए. रबाडा को वाहाब रियाज ने चलता किया. अब पाकिस्तान इस मैच को पूरी तरह अपने पकड़ में कर लिया है. पूरे मैच में आज साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 46 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 237/7

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच 46 ओवर बाद साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट पर 237 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान अब इस मैच में जीत के करीब है.साउथ अफ्रीका से लगातार लक्ष्य दूर होता जा रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का सातवां विकेट गिरा, क्रिस मौरिस आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका का सातवां विकेट गिर गया है. क्रिस मौरिस 16 रन बनाकर आउट हुए. क्रिस मौरिस को वाहाब रियाज ने आउट किया. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं जो उसके लिए टेढ़ी खीर नजर आ रही है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 44 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 221/6

लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 44 ओवर बाद 221 रन बना लिए हैं. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए अभी लंबा रास्ता तय करना है. पाकिस्तान अब इस मैच पर पकड़ बना चुका है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 43 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 213/6

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स पर खेलत हुए 43 ओवर में 213 रन बना लिए हैं. साउथ अफ्रीका के हाथ ये मैच लगातार दूर होता जा रहा है. इस समय क्रीज पर क्रिस मौरिस और एंडले फेहलुकवायो खेल रहे हैं लेकिन ये दोनों बल्लेबाज तेज रन बनाने में कारगर नही साबित हो रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का छठा विकेट गिरा, डेविड मिलर आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने अपना छठा विकेट खो दिया है. डेविड मिलर 31 रन बनाकर आउट हुए. अब साउथ अफ्रीका के हाथ ये मैच निकल चुका है. सिर्फ औपचारिकता ही बाकी है. पाकिस्तानी अब पकड़ मजबूत हो गई है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का पांचवां विकेट गिरा, रासी वैन डर डुसें आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका का पांचवां विकेट गिर गया है. रासी वैन डर डुसें 36 रन बनाकर आउट हुए. साउथ अफ्रीका अब इस मैच में संघर्ष कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 39 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 186/4

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 39 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बना लिए हैं. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं. इस समय क्रीज पर डेविड मिलर और रासी वैन डर डुसें डटे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 37 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 168/4

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल़्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 37 ओवर में चार विकेट पर 168 रन बना लिए हैं. रासी वान डेर डुसें 26 और डेविड मिलर 21 रन बनाकर खेल रहे हैं. अगर ये जोड़ी लास्ट तक क्रीज पर रही तो साउथ अफ्रीका मैच जीत सकता है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 35 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 160/4

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 35 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 160 रन बना लिए हैं. रासी वैन डर डुसें 23 और डेविड वार्नर 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 33 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 150/1

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 33 ओवर में 150 रन बना लिए हैं. अभी साउथ अफ्रीका को मेैच जीतने के लिए लंबा रास्ता तय करना है. पाकिस्तान इस समय मैच पर अपनी पकड़ बना चुका है. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रनों की दरकरार है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 32 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 143/4

पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 32 ओवर में 143 रन बना लिए हैं. रासी वैन डर डुसें 19 और डेविड मिलर 4 रन बनाकर खेल रहे हैं. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का चौथा विकेट गिरा, फॉफ डु प्लेसिस आउट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका का चौथा विकेट झटक लिया है. दक्षिण अफ्रीका के भरोसेमंद बल्लेबाज और कप्तान फॉफ डु प्लेसिस 63 रन बनाकर आउट हुए. डु प्लेसिस को मोहम्मद आमिर ने आउट किया. पाकिस्तान ने अब इस मैच पर पकड़ बना ली है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 26 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 112/3

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 26 ओवर बाद 112 रन बना लिए हैं और उसके 3 खिलाड़ी आउट हुए हैं. इस समय क्रीज पर फॉफ डु प्लेसिस 51 और रासी वैन डर डुसें 4 रन बनाकर खेल रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का तीसरा विकेट गिरा, एडन मार्करम आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में साउथ अफ्रीका का तीसरा विकेट आउट हो गया है. एडन मार्करम 7 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें शादाब खान ने आउट किया. पाकिस्तान अब इस मैच मे वापसी कर ली है. दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का दूसरा विकेट गिरा, क्वांटन डि कॉक आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका का दूसरा विकेट गिर गया है. क्वांटन डि कॉक 47 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने फॉफ डु प्लेसिस के साथ 87 रनों की साझेदारी की. साउथ अफ्रीका अब प्रेशर में आ गया है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 19 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 90/1

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए अपनी स्थिति में लगातार सुधार कर रहा. अब तक 19 ओवर का खेल पूरा हो चुका है. इस दौरान साउथ अफ्रीका ने एक विकेट पर 90 रन बना लिए हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 17 ओवर बाद साउथ अफ्रीका स्कोर 73/1

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 17 ओवर में 73 रन बना लिए हैं. फॉफ डु प्लेसिस 36 ओर डि कॉक 34 रन बनाकर खेल रहे हैं. ये दोनों बल्लेबाज अब तक 69 रनों की साझेदारी कर चुके हैं. इन दोनों पर साउथ अफ्रीका का काफी दारोमदार है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 15 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 62/1

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए 15 ओवर में 62 रन बना लिए हैं. क्वांटन डि कॉक 25 और फॉफ डु प्लेसिस 34 रन बनाकर खेल रहे हैं ये दोनों बल्लेबाज साउथ अफ्रीका को आगे बढ़ा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 13 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 53/1

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप कप मैच खेलते हुए 13 ओवर बाद 53 रन बना लिए हैं. और उसका एक विकेट आउट हुआ है. हाशिम आमला 2 रन बनाकर आउट हुए. इस समय क्रीज पर फॉफ डु प्लेसिस और क्वांटन डि कॉक खेल रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 11 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 44/1

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में 11 ओवर बाद 44 रन बना लिए हैं. इस दौरान उसका एक विकेट आउट हुआ है. फॉफ डु प्लेसिस 29 और क्वांटन डि कॉक 12 रन बनाकर खेेल रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 9 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 32/1

लॉर्ड्स के क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 9 ओवर के बाद 32 रन बना लिए हैं इस दौरान साउथ अफ्रीका का एक विकेट आउट हुआ है. हाशिम आमला 2 रन बनाकर आउट हुए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 7 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 29/1

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 7 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं. दक्षिण अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 6 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 26/1

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका ने 6 ओवर के बाद 26 रन बना लिए हैं. फॉफ डु प्लेसिस 16 और क्वांटन डि कॉक 7 रन बनाकर खेल रहे हैं साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 5 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 23/1

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच लॉर्ड्स पर खेेेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 5 ओवर में 23 रन बना लिए हैं. फॉफ डु प्लेसिस 14 और क्वांटन डि कॉक 6 रन बनाकर खेल रहे हैं. इन दोनों बल्लेबाजों बड़ी जिम्मेदारी है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 4 ओवर बाद साउथ अफ्रीका का स्कोर 15/1

साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में खेलते हुए 4 ओवर में 15 रन बना लिए हैं. साउथ अफ्रीका की शुरुआत बहुत ठीक नहीं रही और पहला विकेट जल्दी गिर गया. हाशिम आमला 2 रन बनाकर आउट हुए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का पहला विकेट गिरा, हाशिम आमला आउट

पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स पर विश्व कप मुकाबले में खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने अपना पहला विकेट खो दिया है. सलामी बल्लेबाज हाशिम आमला 2 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें मोहम्मद आमेर ने आउट किया. फिलहाल साउथ अफ्रीका की बेहद खराब शुरुआत हुई है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: साउथ अफ्रीका का पारी शुरू, हाशिम आमला और क्वांटन डि कॉक क्रीज पर

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में साउथ अफ्रीका की पारी शुरू हो गई है. साउथ अफ्रीका की ओर से पारी की शुरुआत करने क्वांटन डि कॉक और हाशिम आमला आए हैं. साउथ अफ्रीका ने एक ओवर बाद 4 रन बना लिए हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को दिया 309 रनों का टारगेट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लंदन के लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने अपनी पारी में 308 रन बनाए हैं. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने होंगे. पाकिस्तान की ओर से सबसे अधिक 89 रन हैरिस सोहैल ने बनाए. उनके अलावा बाबर आजम में 69 रनों की पारी खेली. इसके अलावा पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज 44-44 रन बनाकर आउट हुए. साउथ अफ्रीका की ओर से लूंगी एनगिडी ने 3 और इमरान ताहिर ने दो विकेट लिए. साउथ अफ्रीका को मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने होंगे.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का सातवां विकेट गिरा, हैरिस सोहैल 89 रन बनाकर आउट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खेेले जा रहे मैच में पाकिस्तान का सातवां विेकेट गिर गया है. हैरिस सोहैल 89 रन बनाकर आउट हुए. हैरिस को लूंगी एनगिडी ने आउट किया. हैरिस सोहैल ने 59 गेंदों पर 89 रन बनाए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का छठा विकेट गिरा, वाहाब रियाज आउट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान का छठा विकेट गिर गया है. वाहाब रियाज 4 रन बनाकर आउट हुए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का पांचवां विकेट गिरा, इमाद वसीम आउट, 48 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 295/5

लॉर्ड्स पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान का पांचवां विकेट गिर गया है. इमाद वसीम 17 रन बनाकर आउट हुए. इमाद वसीम को लूंगी एनगिडी ने आउट किया. पाकिस्तान ने 48 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 295 रन बना लिए हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 47 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 287/4

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 47 ओवर बाद 287 रन बना लिए हैं. हैरिस सोहैल 81 और इमाद वसीम 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान ने आज इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 46 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 277/4

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 46 ओवर बाद 4 विकेट पर 277 रन बना लिए हैं. हैरिस सोहैल 79 और इमाद वसीम 10 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान का इरादा इस मैच में 300 या उससे ज्यादा रन बनाने का है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: हैरिस सोहैल का अर्धशतक पूरा, 43 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 242/4

साउथ अफ्रीका खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाज हैरिस सोहैल ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. वहीं पाकिस्तान ने 43 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 242 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान लगातार बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का चौथा विकेट गिरा, बाबर आजम आउट

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच लॉर्डस पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान का चौथा विकेट गिर चुका है. बाबर आजम 69 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें एंडिले फेहलुकवायो ने अपना शिकार बनाया. साउथ अफ्रीका ने इस मैच में काफी हद तक पाकिस्तान के रन रेट पर अंकुल लगाा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 38 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 208/3

लॉर्ड्स में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच में पाकिस्तान ने 38 ओवर बाद 3 विकेट पर 208 रन बना लिए हैं. बाबर आजम 61 और हैरिस सोहैल 32 रन बनाकर खेल रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 35 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 184/3

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान ने 35 ओवर में 184 रन बना लिए हैं. बाबर आजम 49 और हैरिस सोहैल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान इस मैच में बड़ा स्कोर बनाकर साउथ अफ्रीका पर दबाव डालेगा.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 32 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 156/2

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 3 विकेट पर 156 रन बना लिए हैं. इस दौरान 32 ओवर का खेल मुकम्मल हुआ है. पाकिस्तान साउथ अफ्रीका पर दबाव बनाने के लिए लगातार ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का तीसरा विकेट गिरा, मोहम्मद हफीज आउट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड मैच में पाकिस्तान का तीसरा विकेट गिर गया है. मोहम्मद हफीज 20 रन बनाकर आउट हुए उन्हें एडन मार्करम ने आउट किया. साउथ अफ्रीका पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने की जबरदस्त कोशिश कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 27 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 136/2

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 27 ओवर बाद 136 रन बना लिए हैं. बाबर आजम 27 और मोहम्मद हफीज 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 24 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 125/2

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए 24 ओवर में 125 रन बना लिए हैं और उसके दो खिलाड़ी आउट हुए हैं. इस सयम क्रीज पर बाबर आजम 25 और मोहम्मद हफीज 9 रन बनाकर खेल रहे हैं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 22 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 108/2

पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए 22 ओवर में 108 रन बना लिए हैं और उसके 2 खिलाड़ी आउट हुए हैं. पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक और फखर जमां आउट हो गए हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने 44-44 रनों की पारियां खेलीं.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, इमाम उल हक आउट

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने अपना दूसरा विकेट खो दिया है. इमाम उल हक 44 रन बनाकर आउट हुए. पारी की शुरुआत करने आए इमाम उल हक और फखर जमां ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़े थे.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 19 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 92/1

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 19 ओवर बाद एक विकेट पर 92 रन बना लिए हैं. इमाम उल हक 44 और बाबर आजम 2 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान के पहले विकेट के रूप में फखर जमां आउट हुए उन्होंने 44 रन बनाए.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: 17 ओवर बाद पाकिस्तान का स्कोर 89/1

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच लॉर्ड्स पर खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने 17 ओवर में 89 रन बना लिए हैं. इमाम उल हक 42 और बाबर आजम 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रहा है.

ICC Cricket World Cup 2019 PAK vs SA Live Score Updates: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा फखर जमां आउट

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच लॉर्ड्स लंदन में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान का पहला विकेट आउट हो गया है. फखर जमां 44 रन बनाकर आउट हुए उन्हें इमरान ताहिर ने आउट किया. फखर जमां और इमाम उल हक ने पहले विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App