लंदन. ICC Cricket World Cup 2019 New Zealand vs Australia Prediction Playing 11: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में 29 जून शनिवार को दो मुकाबले हैं. जिसमें एक अहम मुकबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड पर खेल जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे से शुरू होगा और इस मैच के लिए दोनों टीमों अपनी शानदार प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगी. जहां न्यूजीलैंड की टीम को पिछले मैच में पाकिस्तान ने हराया था वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपने पिछले मैच में इंग्लैंड को हराया था.

इस मैच पर नजर डालें तो इस मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव हो सकता है, वहीं ऑस्ट्रेलिया अपने मिडिल ऑर्डर को बदलने के लिए कुछ कर सकता है. हालांकि दोनों टीमों के पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ियों ने शानदार खेल खेला था. अब इस मैच के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया है. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की निगाहें सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और कप्तान एरोन फिंच पर हैं और न्यूजीलैंड के लिए मार्टिन गप्टिल और व रोस टेलर फिर से कुछ नया खेल दिखा सकते हैं.

दोनों टीमें आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के खिताब की दावेदार मानी जा रही हैं और पोइंट टेबल में जहां न्यूजीलैंड 11 नंबर के साथ तीसरे स्थान पर है तों वहीं ऑस्ट्रेलिया 12 नंबर के साथ पहले नंबर पर काबिज है. इस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड पर भारी पड़ती नजर आ रही है क्योंकि कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर और कप्तान एरोन फिंच दोनों ही टीम के स्कोर को 200 रन से उपर ले जाते हैं.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: कॉलिन मुनरो, मार्टिन गप्टिल, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सैंटर, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी/टिम साउथी, ट्रेंट बोल्ट.

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, एडम जम्पा, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस.

ICC World Cup 2019 SL vs SA Live Online Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में श्रीलंका बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबला, ड्रीम इलेवन, प्लेइंग इलेवन

ICC Cricket World Cup 2019 India vs West Indies: सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ विराट कोहली बने सबसे तेज 20 हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App