मैनचेस्टर. ICC Cricket World Cup 2019 India vs West Indies Match Highlights: भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच चेस्टर में खेले क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से हरा दिया है. वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 269 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 34.2 ओवर में 143 रनों ऑल आउट हो गई. वेस्टइंडीज की ओर सो को भी बल्लेबाज भारतीय बॉलर्स के आगे टिक न सका. कैरेबियन टीम की ओर से सबसे अधिक 31 रन सुनील एम्ब्रिस ने बनाए. उनके अलावा निकोलस पूरन ने 28 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके. उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले. टीम इंडिया की तरफ से 72 रनों की बेशकीमती पारी खेलने वाले कप्तान विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. 

इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर विंडीज टीम को 269 रनों का लक्ष्य दिया है. टीम इंडिया के स्कोर को बढ़ाने में सबसे बड़ा योगदान कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी का रहा है. जहां धोनी और कोहली ने अर्धशतक जड़ा तो वहीं पांड्या चार रन और केएल राहुल 2 रन से अर्धशतक से चूके.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी. इसके बाद मैदान पर रोहित शर्मा और केएल राहुल आए. टीम इंडिया को पहला झटका 5वें ओवर की छठी गेंद पर रोहित शर्मा के रूप में लगा. रोहित शर्मा 23 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मैदान पर कप्तान विराट कोहली ने टीम के स्कोर को बढ़ाया, इसी बीच केएल राहुल 48 रन बनाकर आउट हो गए. फिर विजय शंकर 14 और केदार जाधव 7 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान कोहली को भी 38वें ओवर की दूसरी गेंद पर जेसन होल्डर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. कोहली ने 28 गेंदों में 72 रन की पारी खेली, इस दौरान इनके बल्ले से 8 चौके भी निकले. कोहली टीम के स्कोर को 180 रन पर छोड़ा और फिर एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या ने टीम के स्कोर को बढाया. फिर पांड्या 48वें ओवर की दूसरी गेंद पर पांड्या 46 रन बनाकर आउट हो गए. फिर मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद पारी खेलते हुए 56 रन बनाए.

वहीं विंडीज के गेंदबाजों की बात करें तो कीमर रोच ने शानदार प्रदर्शन किया, रोच ने 10 ओवर में 36 रन देते हुए 3 विकेट झटके. इसके बाद शेल्डन कॉटरेल ने 10 ओवर में 50 रन देते हुए 2 विकेट और जेसन होल्डर ने 10 ओवर में 33 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए. वहीं विकेटकीपिंग करते हुए शाई होप ने चार कैच पकड़े.

ICC Cricket World Cup 2019 India vs West Indies Match Highlights:

Highlights

India vs West Indies Match Live Score Updates: भारत ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से हराया, विराट कोहली बने प्लेयर ऑफ द मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच चेस्टर में खेले क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से हरा दिया है. वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 269 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 34.2 ओवर में 143 रनों पर ढेर हो गई. भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए. उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले. वेस्टइंडीज की ओर से सुनील एम्ब्रिस 31 और निकोलस पूरन 28 रन बनाकर टॉप स्कोर रहे. इनके अलावा कोई भी कैरेबियन बल्लेबाज क्रीज पर न टिक सका. भारत की तरफ से शानदार 72 रनों की कप्तानी पारी खेलने वाले विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 32 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 129/9

भारत के खिलाफ खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 32 ओवर बाद 129 रन बना लिए हैं. कैरेबियन टीम के 9 विकेट आउट हो चुके हैं. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 269 रन बनाने थे लेकिन शुरुआती विकेट खोने के बाद कैरेबियन टीम लगातार इस मैच में सघर्ष कर रही है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का नौवां विकेट धराशायी, शेल्डन कॉट्रेल आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में भारत ने वेस्टइंडीज का नौवां विकेट गिरा दिया है. शेल्डन कॉट्रेल 10 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें युजवेंद्र चहल ने आउट किया

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का आठवां विकेट गिरा, शिमरॉन हेयमेयर आउट

भारत के खिलाफ मैनेचेस्टर में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने अपना आठवां विकेट खो दिया है. शिमरॉन हेटमेयर 18 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें मोहम्मद शमी ने आउट किया. वेस्टइंडीज के लिए अब इस मैच में कुछ बचा नहीं है. सिर्फ औपचारिकता बाकी है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का सातवां विकेट गिरा, जसप्रीत बुमराह ने एक ओवर में लिए दो विकेट

भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेलते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने कैरेबियन टीम का सातवां विकेट झटक लिया है. जसप्रीत बुमराह ने एक ही ओवर में दो विकेट लिए. पहले बुमराह ने कॉर्लोस ब्रैथवेट को आउट किया उसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने फाबियान एलन को चलता किया.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का पांचवां विकेट गिरा, जेसन होल्डर आउट

भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज ने अपना पांचवां विकेट खो दिया है. कप्तान जेसन होल्डर 6 रन बनाकर आउट हुए. होल्डर युजवेंद्र चहल ने आउट किया. वेस्टइंडीज इस मैच में लगातार टीम इंडिया के खिलाफ संंघर्ष कर रहा है. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 269 रनों की जरुरत है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का चौथा विकेट गिरा, निकोलस पूरन आउट

मैनचेस्टर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे किकेट वर्ल्ड मैच में कैरेबियन टीम ने अपना चौथा विकेट खो दिया. निकोलस पूरन 29 रन बनाकर आउट हुए. निकोलस पूरन को कुलदीप यादव ने चलता किया. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज इस मैच में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का तीसरा विकेट गिरा, सुनील एम्ब्रिस आउट

भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने अपना तीसरा विकेट गवां दिया है. पारी की शुरुआत करने आए सुनील एम्ब्रिस 31 रन बनाकर आउट हुए. सुनील एम्ब्रिस को हार्दिक पांडया ने आउट किया. वेस्टइंडीज लगातार इस मैच में संघर्ष कर रहा है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 17 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 60/2

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच में कैरेबियन टीम ने 17 ओवर बाद वेस्टइंडीज ने 60 रन बना लिए हैं. कैरेबियन टीम शुरुआती झटकों से उबरने की लगातार कोशिश कर रही है. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 269 रन बनाने हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 15 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 50/2

मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ खेलते हुए वेस्टइंडीज ने अपनी पारी के 50 रन पूरे कर लिए हैं. सुनील एम्ब्रिस 19 और निकोलस पूरन 14 रन बनाकर खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज की शुरुआत ठीक नहीं रही और जल्दी जल्दी दो विकेट गिर जाने से कैरेबियन बल्लेबाज प्रेशर में आ गए.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 14 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 45/2

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेलते हुए 14 ओवर बाद 45 रन बना लिए हैं. इस दौरान कैरेबियन टीम के दो विकेट गिरे हैं. भारत की ओर से अब तक सबसे सफल बॉलर मोहम्मद शमी हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के दोनों खिलाड़ियों को आउट किया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 10 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 29/2

भारत के खिलाफ खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 29 ओवर में 29 रन बना लिए हैं. पारी की शुरुआत करने आए सूनील एम्ब्रिस 10 और निकोलस पूरन 4 रन बनाकर खेल रहे हैं. कैरेबियान टीम को मैच जीतने के लिए 269 रनों की दरकार है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का दूसरा विकेट गिरा, शाई होप आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड मैच वेस्टइंडीज का दूसरा विकेट गिर गया है. शाई होप 6 रन बनाकर आउट हुए. शाई होप को मोहम्मद शमी ने चलता किया. शमी इस मैच में बेहतरीन बॉलिंग कर रहे हैं. कैरेबियन टीम को मैच जीतने के लिए 269 रनों की दरकार है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 6 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 12/1

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ खेलते हुए 6 ओवर में 12 रन बना लिए हैं. भारत की सधी गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को रन बनाने में दिक्कत हो रही है. क्रिस गेल पहले ही आउट हो चुके हैं. कुल मिला भारत ने इस मैच में कैरेबियन टीम के खिलाफ शानदार शुरुआत की है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिरा, क्रिस गेल आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज का पहला विकेट झटक लिया है. क्रिसे गेल 6 रन बनाकर आउट हुए. क्रिस गेल को मोहम्मद शमी की गेंद पर केदार जाधव ने कैच लपका शुरुआत विकेट गिरने के बाद वेस्टइंडीज की टीम दबाव में है. कैरेबियन टीम को मैच जीतने के लिए 269 रन बनाने हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 4 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 9/0

वेस्टइंडीज और भारत के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में कैरेबियन टीम ने 4 ओवर में 9 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनका कोई भी खिलाड़ी आउट नहीं हुआ है. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 269 रन बनाने हैं. भारत ने अपनी पारी में 7 विकेट पर 268 रन बनाए थे.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 3 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 7/0

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में 3 ओवर का खेल हो चुका है. इस दरम्यान वेस्टइंडीज ने बगैर कोई विकेट खोए 7 रन बना लिए हैं. क्रिस गेल 5 और सुनील एम्ब्रिस 2 रन बनाकर खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 269 रनों की दरकार है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज की पारी शुरू, क्रिस गेल और सुनील एम्ब्रिस क्रीज पर, 1 ओवर बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 5/0

मैनचेस्टर में खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में वेस्टइंडीज की पारी शुरू हो गई है. एक ओवर बाद वेस्टइंडीज ने 4 रन बना लिए हैं. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने पहला ओवर फेंका. वेस्टइंडीज की ओर से क्रिस गेल और सुनील एम्ब्रिस पारी की शुरुआत करने आए हैं. कैरेबियन टीम को मैच जीतने के लिए 269 रन बनाने हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 269 रनों का लक्ष्य, कोहली और धोनी ने जड़ा अर्धशतक

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर विश्व कप के 34वें मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 50 ओवर में खेलते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 269 रनों का लक्ष्य दिया है. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने अर्धशतक जड़ा है. इसके साथ ही हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने भी शानदार पारी खेली है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी हुए आउट

आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को 38वें ओवर में दो झटके लगे हैं. टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 46 रन और मोहम्मद शमी बिना खाता खोले ही आउट हो गए हैं. दोनों खिलाड़ियों को शेल्डन कॉटरेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने 46 ओवर बाद बनाए 229 रन

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर विश्व कप का 34वां मैच भारत और टीम इंडिया के बीच हो रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने 46 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 229 रन बना लिए हैं. टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर शानदार पारी खेल रहे हैं.छठे विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों ने 50 रन की पार्टनरशिप कर ली है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 42 ओवर बाद टीम इंडिया का स्कोर 200 रन, धोनी और पांड्या क्रीज पर

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनचेस्टर के मैदान पर खेले जा रहे मैच में 42 ओवर तक 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए हैं. धोनी और पांड्या आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं, इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 72 रन बनाकर आउट हुए थे.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली 72 रन बनाकर हुए आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया को 5वां झटका लगा है. कप्तान विराट कोहली 72 रन बनाकर आउट हो गए हैं. कोहली ने इस पारी में 82 गेंदों का सामना किया और इस दौरान इनके बल्ले से 7 चौके भी निकले. कोहली विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर की 38वें ओवर की दूसरी गेंद पर डैरेन ब्रावो को कैच दे बैठे.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 33 ओवर के बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए 154 रन

आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने चार विकेट के नुकसान पर 33 ओवर में 154 रन बना लिए हैं. इस समय क्रीज पर कप्तान विराट कोहली और एमएस धौनी मौजूद हैं. कप्तान कोहली ने अर्धशतक जड़ दिया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: टीम इंडिया को चौथा झटका, केदार जाधव 7 रन बनाकर आउट

भारत वेस्टइंडीज के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में टीम इंडिया को चौथा झटका लगा है. टीम इंडिया के खिलाड़ी केदार जाधव 7 रन बनाकर आउट हो गए हैं, जाधव को कीमर रोच ने 28वें ओवर की पांचवी गेंद पर आउट किया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप के 34वें मुकाबलें में मैनचेस्टर के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ अर्धशतक पूरा कर लिया है. कोहली ने 56 गेंदों में 50 रन बनाए हैं और इस दौरान उन्होंने 6 चौके भी लगाए हैं. कोहली के साथ इस समय क्रीज पर केदार जाधव हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: टीम इंडिया को लगा तीसरा झटका, विजय शंकर 14 रन बनाकर आउट

आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया तो तीसरा झटका लगा है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर 14 रन बनाकर आउट हो गए हैं. विजय शंकर को विंडीज के गेंदबाज कीमर रोच ने 26वें ओवर की पहली गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा का रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज के खिलाफ 37 रन पूरा करते ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सबसे तेज 20 हजार रन बनाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. इस मामले में उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और क्रिकेट के लीजेंड ब्रायन लारा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: टीम इंडिया को दूसरा झटका रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल भी आउट

आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरा झटका लगा है. रोहित शर्मा के बाद टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी पवेलियन चले गए हैं. केएल राहुल अर्धशतक से चूके हैं. राहुल को विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने पवेलियन का रास्ता दिखाया है, केएल राहुल को 20वें ओवर की चौथी गेंद पर जेसन होल्डर ने आउट किया है. केएल राहुल ने इस दौरान 64 गेंदों का सामना करते हुए 48 रन बनाए, इस पारी में राहुल ने 6 चौके भी जड़े.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 20 ओवर के बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए 97 रन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में मैनचैस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया ने 20 ओवर में 97 रन बना लिए हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अर्धशतक के करीब हैं और विराट कोहली भी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 16 ओवर के बाद टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए 72 रन, केएल राहुल और विराट कोहली क्रीज पर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के 34 वें मुकाबले में टीम इंडिया ने 16 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए हैं. टीम इंडिया की तरफ से से कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल टीम के स्कोर को शतक की तरफ ले जा रहे हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का अर्धशतक पूरा

आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से क्रीज पर कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल शानदार खेल रहे हैं. टीम इंडिया ने 11 ओवर में 56 रन बना लिए हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 8 ओवर के बाद भारत का स्कोर 38 रन, विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर

भारत वेस्टइंडीज के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में टीम इंडिया ने 8 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए हैं. इस समय क्रीज पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 8 ओवर के बाद भारत का स्कोर 38 रन, विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर

भारत वेस्टइंडीज के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप के 34वें मैच में टीम इंडिया ने 8 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए हैं. इस समय क्रीज पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: टीम इंडिया को लगा पहला झटका, रोहित शर्मा 18 रन बनाकर आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया को पहला झटका लगा है. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 18 रन बनाकर आउट हो गए हैं. रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के गेंदबाज कीमर रोच की 5वें की आखिरी गेंद पर शाई होप के हाथों में कैच दे बैठे.

India vs West Indies Match Live Score Updates: 4 ओवर के बाद भारत का स्कोर 9 रन, रोहित और राहुल क्रीज पर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार ओपनिंग की है. भारत का स्कोर 4 ओवर के बाद 9 रन का है. टीम इंडिया को आज फिर से रोहित शर्मा से शतक की उम्मीद है.

India vs West Indies Match Live Score Updates: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की पारी शुरू, रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज यानी 27 जून गुरूवार को वेस्टइंडीज और भारत के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले का खेल शुरू हो गया है. भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाजी के रूप में केएल राहुल और रोहित शर्मा मैदान पर आए हैं.

India vs West Indies Match Live Score Updates: आज के मुकाबले के लिए ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन: क्रिस गेल, सुनील अंबरीस, शाई होप (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रैथवेट, फेबियन एलेन, केमार रोच, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस

India vs West Indies Match Live Score Updates: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर चुनी पहले बल्लेबाजी, वेस्टइंडीज की टीम करेगी गेंदबाजी

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप के 34वें मुकाबले में टीम इंडिया और वेस्टइंडीज की टीम आमने-सामने हैं. इस मैच के टॉस का फैसला हो गया है, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App