लीड्स. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज यानी 6 जुलाई को 44 वां मुकाबला भारत और श्रीलंका की टीम के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले का टॉस दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर होगा और तीन बजे यह मैच शुरू हो जाएगा. आज के मैच के लिए दोनों टीमें शानदार प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर आएंगी, जहां टीम इंडिया की कमान विराट कोहली के हाथो में हैं वहीं श्रीलंका की टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने के हाथों में है. भारत और श्रीलंका की टीम ने इस मैच के लिए नेट पर जमकर प्रक्टिस की है और आज के मुकाबले में दोनों टीमें जीत ही चाहेंगी.

भारत और श्रीलंका के मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो यह मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है और इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कुछ कमाल कर सकते हैं. श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन में शायद कुछ बदलाव हो सकता है वहीं टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मंयक अग्रवाल को मौका मिल सकता है. ये कहना अभी सही नहीं कि मयंक टीम में किस की जगह शामिल हो सकते हैं. मयंक ने अभी तक टीम इंडिया में डेब्यू भी नहीं किया है, बता दें कि मंयक अग्रवाल टीम इंडिया में चोटिल विजय शंकर की जगह आए थे. 

अगर वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो 8मैचों में टीम इंडिया को अभी एक मुकाबले में हार मिली है और बाकी मैच में उसने जीत दर्ज की है . वहीं श्रीलंका की टीम ने 8 मुकाबलों में से तीन मैच हारे हैं और तीन जीते हैं इसके साथ उसके दो मैच बेनतीजा रहें है. वर्ल्ड कप के इतिहास में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो अब तो 8 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 4 मुकाबले श्रीलंका की टीम ने जीते हैं और 3 मुकाबले टीम इंडिया ने जीते हैं व एक मैच बेनतीजा रहा है.

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली(कप्तान), रिषभ पंत, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह, दिनेश कार्तिक.

श्रीलंका संभावित प्लेइंग इलेवन: श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा (विकेटकीपर), एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, लाहिरू थिरिमाने, कसुन राजिथा, इसुरु उडाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल.

ICC Cricket World Cup 2019 Afghanistan vs West Indies Prediction Playing 11: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अफगानिस्तान बनाम वेस्टइंडीज के मुकाबले में ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

Virat Kohli On Chahal TV: युजवेंद्र चहल केएल राहुल का ले रहे थे इंटरव्यू तभी बीच में आए कप्तान विराट कोहली ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर