ICC Awards:

नई दिल्ली. ICC Awards: भारत के फिरकीबाज़ रविचंद्रन आश्विन के हाथों एक बड़ी उपलधि लगने वाली है. दरअसल आश्विन को ICC ने बेस्ट मानते हुए ‘आईसीसी मेंस टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड’ के लिए नॉमिनेट किया है. आईसीसी के मुताबिक कुल 4 खिलाड़ियों को इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.

आश्विन होंगे ‘आईसीसी मेंस टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर’?

भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने इस साल क्रिकेट जगत में तहलका मचाते हुए सबसे जयादा विकेट लिए हैं जिसके चलते अब ICC ने उन्हें बेस्ट मानते हुए आईसीसी मेंस टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेट किया है. आईसीसी के अनुसार आश्विन समेत कुल 4 खिलाड़ियों को इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. बता दें कि इन चारों खिलाडियों में रविचंद्रन अश्विन (भारत), जो रूट (इंग्लैंड), काइल जेमीसन (न्यूजीलैंड) और दिमुथ करुणारत्ने (श्रीलंका) का नाम शामिल है.

ICC किन्हें देता है ये अवार्ड

अब आप सोच रहे होंगे कि ICC की ओर से ये अवार्ड किन खिलाडियों और उनकी उपलब्धियों को देखते हुए दिया जाता है. तो आपको बता दें कि ICC हर साल टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को इस अवार्ड से नवाज़ता है. और इस साल इस अवार्ड के प्रबल दावेदार के रूप में भारत के रविचंद्रन अश्विन हैं जिन्हें ICC ने बेस्ट मानते हुए ‘आईसीसी मेंस टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड’ के लिए नॉमिनेट किया है.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in Delhi: दिल्ली में आ गई कोरोना की तीसरी लहर, कोरोना केस में रिकार्ड बढ़ोत्तरी

Huge Enthusiasm Among IIT Students on PM’s Arrival पीएम बोले, आपके दम पर ही होगी 2047 में भारत की अलग पहचान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर