नई दिल्ली.  IND vs NZ भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी समाप्त हो चुकी हैं. जहां एक ओर बारिश ने टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ाई, वहीं न्यूजीलैंड के गेंदबाज़ एजाज पटेल ने भारतीय बल्लेबाजों का खाता तक नहीं खुलने दिया। हालांकि भारत की ओर से शानदार ओपनिंग करते हुए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने स्कोरबोर्ड पर अच्छे अंक दर्ज किए. लेकिन एजाज पटेल के आते ही भारतीय बल्लेबाजो के स्कोरबोर्ड पर अंकुश लग गया. एजाज पटेल ने पहले शुभमन गिल को 44 रन पर आउट किया, फिर चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को 0 पर पवेलियन वापस भेज दिया।

विराट के साथ हुई नाइंसाफी?

चेतेश्वर पुजारा के आउट होते ही मैदान पर विराट कोहली खेलने उतरे लेकिन एजाज पटेल ने उन्हें शून्य पर आउट कर दिया। कोहली को जिस तरह से थर्ड अंपायर ने आउट दिया है उस पर अब बवाल मच गया है. बता दें कि एजाज पटेल की एक सीधी गेंद कोहली के पैड पर टकराई. जिस पर न्यूजीलैंड के प्लेयर्स ने एपीएल की ओर अंपायर ने ऊंगली खड़ी कर दी. दरअसल ग्राउंड अंपायर सुरेंद्र शर्मा लो लगा कि बॉल का संपर्क पहले पेड़ से हुआ, फिर बल्ले पर गेंद लगी, जिसके चलते उन्होंने विराट कोहली को आउट करार दिया था. विराट कोहली ने उनके इस फैसले पर थर्ड अंपायर का रुख किया था. 

विराट कोहली ने लिया रिव्यू

विराट कोहली को ग्राउंड अंपायर के आउट देते ही, उन्होंने थर्ड अंपायर का रुख किया। लेकिन थर्ड अंपायर ने काफी वक़्त लेने के बाद उन्हें आउट करार दिया। जबकि वास्तव में गेंद पहले विराट कोहली के बल्ले पर लगी थी और उसके बाद पेड़ से टकराई थी. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि विराट कोहली नॉट आउट थे, लेकिन अंपायर ने गलत फैसला दिया। इस फैसले को लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, लोग meme के जरिए अपनी पर्तिक्रियां दे रहे हैं.

यह भी पढ़े:

Today Horoscope 29 November 2021: इन राशियों को होने वाला है आज आर्थिक लाभ

Booster Dose For Fight Against Omicron ओमिक्रॉन से बचाव के लिए बूस्टर डोज की जरूरत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर