कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद बढ़ात ही जा रहा है. सुबह मीडिया वालों के भड़कने और उनका कैमरा तोड़ने के बाद शाम को हसीन जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेस की. इसमें उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी जिस तरह से बात कर रहे हैं उससे ये नहीं लगता कि वो सुलह के मूड में हैं. बता दें कि हसीन जहां पहले ही ये कह चुकी हैं कि वो सुलह नहीं करेंगी और कानूनी लड़ाई लड़ेंगी. इस मामले में कोलकाता पुलिस हसीन की शिकायत के बाद पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है.

हसीन जहां ने कहा कि आज शमी ने उनको मैसेज किया था. शमी ने मैसेज में कहा कि तुम मेरा करियर क्यों खत्म करने पर लगी हुई है. इस विवाद को खत्म करो. जहां ने कहा कि जब मैने शमी से मीडिया के सामने आकर अपना गुनाह कबूल करने के लिए कहा तो उसने जवाब दिया कि निकाह तो कबूल किया ना. इसके साथ-साथ उसने मैसेज में ये भी लिखा था कि तुमने मेरे साथ कम किया है.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि मैसेज के बाद उसने मुझे व्हाट्सअप कॉल कर मुझ पर ये आरोप लगा रहा था कि मैंने उसको और घर वालों को फंसा दिया. प्रेस कॉन्फ्रेस के अंत में हसीन जहां ने कहा कि मैं इस इस मामले में कोई सुलह नहीं करना चाहती हूं. जब मैं लड़ाई में उतर गई हूं तो हर हाल में अपनी लड़ाई लड़ूगी. मैं पीछे हटी तो पूरा नारी समाज हार जाएगा. इस लड़ाई में ये मुझे ये देखना है कि इसमें एक पैसे वाले, फेम वाले की जीत होती या फिर मेरी. लेकिन अब मैं किसी भी हाल में पीछे नहीं हटूंगी.

मीडिया पर फूटा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का गुस्सा, मारपीट के साथ तोड़ा पत्रकार का कैमरा

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवादः पुलिस ने जब्त किया क्रिकेटर का मोबाइल, पत्नी ने लगाया दक्षिण अफ्रीका में भी अफेयर का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App