अलीपुर (पश्चिम बंगाल): आईपीएल शुरु हो गया है. मोहम्मद शमी भी पुराने विवादों को भूलकर दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से हिस्सा ले रहे हैं. लेकिन विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके घरवालों पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. हसीन ने पश्चिम बंगाल के अलीपुर कोर्ट में यह केस दर्ज कराया है. अब देखना यह होगा कि अलीपुर कोर्ट इस शिकायत पर क्या निर्णय लेती है.

फिलहाल आपको बता दें कि मोहम्मद शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्होंने खेल के मैदान में फिर से वापसी कर ली है. उन्होंने इसके लिए अपने फैंस को भी कठिन वक्त में समर्थन देने के लिए धन्यवाद भी कहा था. फिलहाल वह दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का एक अहम हिस्सा है, लेकिन ताजा घटनाक्रम उनके प्रदर्शन को प्रभावित भी कर सकता है, बशर्ते कोर्ट कोई कड़ा कदम उठाए.

आपको बता दे कि बीते महीने मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद खड़ा हो गया था. पत्नी हसीन जहां ने शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया गया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने उनका कांट्रैक्ट रोक दिया था. हालांकि बीसीसीआई ने जांच के बाद शमी को क्लीन चीट दे दी थी औऱ उनको सलाना कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल कर लिया था.

झगड़े के बाद मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां को दी एनिवर्सरी की बधाई, फैंस बोले- बाहर आ जाओ इन चक्करों से

IPL 2018 Delhi Daredevils vs Kings XI Punjab Highlights: राहुल के तूफान के बाद करुण की आंधी में उड़ी दिल्ली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर