दुबई. Hasan Ali Marries Indian Girl Shamia Arzoo: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने मंगलवार को दुबई में एक निजी समारोह में भारतीय लड़की शामिया आरजू से शादी कर ली है. हसन अली के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. पाकिस्तान के 25 वर्षीय क्रिकेटर हसन अली ने शादी की कुछ तस्वीरें अपनो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है. इसके साथ ही हसन अली ने एक वीडियो भी शेयर की है जो उनकी मेहंदी के रस्म के पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में हसन अली अपनी सिग्नेचर स्टाइल सेलिब्रेशन करते नजर आ रहे हैं, जो वो अक्सर क्रिकेट के मैदान में विरोधी बल्लेबाज को आउट करने के बाद करते हैं.

क्रिकेटर हसन अली के ट्वीट पर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उन्हें शादी की मुबारकबाद दी है. सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा है आप दोनों को शादी की बहुत मुबारकबाद. आपका जीवन खुशियों से भरा हो. सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. हसन अली ने अपनी शादी में भारतीय क्रिकेटरों को भी इनवाइट किया था. हसन अली ने कहा था कि उन्हें खुशी होगी अगर भारतीय क्रेकेटर उनकी शादी में आएंगे. हालांकि भारतीय क्रिकेटर हसन अली की शादी में पहुंचे या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पाक क्रिकेटर हसन अली ने पेशे से एयरनॉटिकल इंजीनियर और भारत के हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली शामिया आरजू से दुबई के फेमस होटल एटलांटिसस, द पाम में परिवार की मौजूदगी में शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निकाह सेरेमनी के लिए होटल के दो अलग-अलग हॉल को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था. परंपरा के मुताबिक दुल्हन की रुखसती की रस्म तीन महीने बाद होगी. निकाह के दौरान हसन अली की दुल्हन शामिया ने लाल रंग का हैवी वर्क वाला लहंगा पहना था. शादाब खान को छोड़कर हसन अली की शादी में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी शामिल नहीं हुए.

हसन अली पाकिस्तान के चौथे ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने भारतीय लड़की से शादी की है. हसन अली से पहले पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक ने भारतीय लड़की से शादी की है. हसन अली पाकिस्तानी क्रिकेटर टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं. 9 टेस्ट और 53 एकदिवसीय मैच खेल चुके हसन अली ने वर्ष 2017 में चैपियंस ट्रॉफी की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई थी. हालांकि इसी साल हुए क्रिकेट विश्वकप में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और उन्हें बीच टूर्नामेंट मे टीम से ड्रॉप कर दिया गया था.

Anushka Sharma Trolled Bikini Photo: बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, यूजर्स ने इन मीम्स के जरिए उड़ाया मजाक

BCCI on S Sreesanth Life Ban: बीसीसीआई से भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत को बड़ी राहत, सितंबर 2020 में हट जाएगा आजीवन प्रतिबंध

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App