नई दिल्ली : भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर के.एल. राहुल को टीम से बाहर कर दिया गया है.  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में अब हार्दिक पांड्या और केएल राहुल नहीं खेल पाएगें. हार्दिक पाड्या और के.एल. राहुल को टीम से बाहर करने का फैसला भारतीय क्रिकेट बोर्ड के प्रशासकीय चीफ विनोद राय के रिकमंडेशन के बाद लिया गया. एक कार्यक्रम में पांड्या ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी.

कॉफी विद करन के कार्यक्रम में  के.एल. राहुल और हार्दिक पांड्या उपस्थित हुए थे. महिलाओं से संबधित एक सवाल पर पांड्या ने सेक्सी कमेंट कर दिया था. पांड्या के इस बयान से कोहराम मच गया था. पांड्या के इस बयान की कड़ी अलोचना भी हुई थी. जिसके बाद पांड्या और राहुल ने बीसीसीआई से मांफी भी मांगी थी.

पांड्या के बचाव में उनके पिता भी उतर आए थे. एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में पांड्या के पिता ने कहा था कि इस बात को इस तरह से नहीं उछाला जाना चाहिए. हंसी-मजाक के कार्यक्रम में इस तरह की बातें होती रहती है. मेरा बेटा एक अच्छा खिलाड़ी है और खुश होकर अपनी जिंदगी जीता है. राहुल और पांड्या के इस बयान पर कप्तान विराट कोहली ने भी दोनो की अलोचना कि थी. मैच से पूर्व कोहली ने कहा था कि पहले वनडे में पांड्या और राहुल खेलेंगे या नहीं इस बात का फैसला क्रिकेट बोर्ड लेगा.

Hardik Pandya KL Rahul Controversy: हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर लग सकता है बैन, BCCI कॉन्ट्रैक्ट का भी किया उल्लंघन

KL Rahul and Hardik Pandya Ban: केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर लगे दो वनडे मैचों का बैन, COA विनोद राय ने की सिफारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App