नई दिल्ली. आईपीएल से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कमर कस ली है. चोट के कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं दिया गया. लेकिन हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए अपने प्रदर्शन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. इन दिनों वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को फॉलो कर रहे हैं.

गुरुवार को पंड्या ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह नेट्स पर एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को खेलते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, अनुमान लगाइए कि इस शॉट के पीछे मेरी प्रेरणा कौन हैं? 25 साल के हार्दिक हाल ही में कमर की चोट से उभरे हैं और अपने भाई क्रुनाल पंड्या के साथ घंसोली में रिलायंस कॉरपोरेट पार्क क्रिकेट ग्राउंड पर ट्रेनिंग ले रहे हैं.


देखें वीडियो:

हेलीकॉप्टर शॉट महेंद्र सिंह धोनी का ट्रेडमार्क स्ट्रोक है, जिससे उन्होंने गेंदबाजों की जमकर तुड़ाई की है. दुनियाभर के गेंदबाज महेंद्र सिंह धोनी से खौफ खाते हैं, क्योंकि वह कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं.हार्दिक पंड्या ने अब तक 11 टेस्ट, 45 वनडे और 38 टी20 खेले हैं. बीते दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्होंने निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें और केएल राहुल को सस्पेंड कर दिया गया था.

पंड्या बंधुओं के अलावा कैंप में ऑफ स्पिनर जयंत यादव, लेग स्पिनर राहुल चाहर, तेज गेंदबाज बरिंदर सरन, रसीख सालम, मिशेल मैक्लेनागन और विकेटकीपर ईशान किशन भी मौजूद हैं. रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियन्स वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 24 मार्च को पहला मैच खेलेगी.

IPL Most Run Records: आईपीएल में आग उगलता है सुरेश रैना, विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला, बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

Congress Leader Tom Vadakkan Joins BJP: सोनिया गांधी के करीबी कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन का हाथ बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को करारा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App