सिडनी. भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ सिडनी के मैदान पर चार मैचों की टेस्ट सिराज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेल रही है. सिडनी टेस्ट का चौथे दिन रविवार को मैच बारिश के कारण देरी से शुरु हुआ था, जिसमें टीम इंडिया के गेंदबाजों की फिरकी में फंसकर कंगारु टीम ऑल आउट हो गई. वहीं सिडनी के मैदान पर दर्शकों के सामने टीम इंडिया के ऑलराउंर खिलाडी हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के फैन क्लब भारत आर्मी के गानों पर मैदान में थिरकते नजर आए. पांड्या का यह वीडियो इश समय सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किया जा रहा है.

बता दें कि हार्दिक पांड्या सिडनी टेस्ट मैच में प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हैं लेकिन वह वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में शामिल हैं और कुछ समय के लिए मैदान पर दर्शकों के सामने गानों पर थिरकने लगे. हार्दिक पांड्या ने यह पहली बार नहीं किया वह अपन हरफरमौला अंदाज से इस तरह की हरकत करते रहते हैं और उनकी इन हरकतों को फैंस भी काफी पसंद करते हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को एशिया कप के दौरान चोट लगी थी और वह सीरीज से बाहर हो गए थे, इसके बाद उन्होंने रणजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई की टीम के खिलाफ एक मैच में पांच विकेट और अर्धशतक जडकर अपने आप को फिट साबित किया था. जिसके बाद पांड्या और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चोटिल पृथ्वी शॉ और मुरली विजय के स्थान पर बुलाया गया था. हालांकि मयंक अग्रवाल को खेलने का मौका मिल गया है लेकिन उन्हें प्लेयंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. 

Asia Cup 2018, India Vs Pakistan: युजवेंद्र चहल ने बीच मैदान पर बांधे उस्मान खान के जूते के फीते, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

VIDEO: रोहित शर्मा ने नो बॉल पर लगाया चौका, जब फ्री हिट मिला तो मार दिया छक्का

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App