नई दिल्ली.Hardik Pandya Apologises: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में इस सप्ताह भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे थे. इस चैट शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा कह दिया, जिस कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. चौतरफा हो रही हार्दिक पांड्या की आलोचना के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने फैन्स से माफी मांगी है.शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल हंसते हुए नजर आए. हार्दिक पांड्या ने शो के बाद दौरान अपनी महिला फ्रेंड्स से नाइट क्लबों में मिलने और बातचीत के बारे में बताया.

हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौर पर हैं. 12 जनवरी से शुरू हो रही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी का जौहर दिखाते नजर आएंगे. हार्दिक पांड्या एशिया कप में खेले हए पहले मैच में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे. हार्दिक पांड्या की चोट को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 में भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था.

हार्दिक पांड्या ने माफी मांगते हुए लिखा कि कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनको मैंने किसी भी तरह से आहत पहुंचाई है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए अधिक खुल गया. मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट. वहीं लोकेश राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई में नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है. साथ ही उन्हें 24 घंटे के भीतर अपना जवाब देने को कहा है.

आपको बता दें कि हार्दिक पाड्या ने 42 वनडे मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 670 बनाए हैं. जिनमें उनका सर्वोच्च स्कोर 83 रन रहा है. वनडे में ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए हार्दिक ने 40 विकेट भी झटके हैं. 31 रन 3 विकेट हार्दिक का एकदिवीस क्रिकेट में सर्वोच्च प्रदर्शन है. इसके अलावा हार्दिक ने 11 टेस्ट मैचों में भी टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है जिनमें उनके नाम 528 रन दर्ज हैं. टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक के नाम 1 शतक सहित 4 अर्धशतक हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वोच्च स्कोर 108 रन हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ बॉलिंग प्रदर्शन 50 रन देकर 6 विकेट लिए हैं. हार्दिक पांड्या अब तक 35 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं.

India Wins First Test Series in Australia: विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने रचा इतिहास, 70 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीती टेस्ट सीरीज

IPL 2019 Schedule: भारत में होगा आईपीएल 2019 का आयोजन , 23 मार्च से शुरू होंगे मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App