चंडीगढ़ः टर्बनेटर हरभजन सिंह आज कल क्रिकेट मैदान में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर छाए हुए है. उन्होंने अपनी पत्नी अभिनेत्री गीता बसरा के जन्मदिन पर उन्हें अनोखे अंदाज में उन्हें बर्थ डे विश किया है. हरभजन ने गीता को विश करते हुए लिखा है कि हमेशा खुश रहो और तंदरूस्त रह और अगर कभी कोई शिकायत हो तो हमसे तो हमें डसते भी रहो. हरभजन ने गीता के लिए सारी खुशियों को जमीं पर लाने की बात कही है. भज्जी ने यह सब बातें पंजाबी में लिखी हैं.

आपको बता दें कि हरभजन सिंह आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी और कैप्शन दिया था ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे’. दरअसल इस फोटो में भज्जी कैफ को पप्पी लेते हुए नजर आ रहे थे. इस ट्वीट को काफी रिट्वीट्स और लाइक्स भी मिले थे. कैफ ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा था कि पार्टी में भज्जी के साथ बहुत मजा आया.

आपको बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल में इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे. उन्होंने इसके लिए खुशी जाहिर की है कि वह धोनी के कप्तानी में फिर से खेलने को तैयार हैं. इससे पहले हरभजन आईपीएल के सभी पिछले संस्करणों में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और उन्होंने मुंबई को सर्वाधिक बार खिताब दिलाने में मदद की थी.

विराट कोहली रेंज रोवर तो ये भारतीय क्रिकेटर करते हैं इन लग्जरी SUV की सवारी

IPL 2018: इस बार फिर दिखेगा आईपीएल में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का दम, ये है पूरी टीम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App