नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर्स से जुड़ी कई रोचक बातों को क्रिकेट फैन्स के साथ शेयर किया. इस सीजन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 में हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रहे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सीजन 11 का खिताब अपने नाम किया. चेन्नई का ये तीसरा खिताब रहा. बता दें कि हरभजन सिंह इन दिनों एक टॉक शो होस्ट कर रहे हैं.

पोल खोल नाम के इस शो के जरिए उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स के जुड़े कई सीक्रेट लोगों से शेयर किए हैं. जैसे कौन सा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय टूर के दौरान अपनी पत्नी को सबसे ज्यादा मिस करता है, उन्होंने यह भी बताया कि वह कौन सा खिलाड़ी है जो सबसे ज्यादा बकवास चुटकुले सुनाता है. हरभजन सिंह ने इस टॉक शॉ में बताया कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अपनी वाइफ से डरते हैं, हालांकि विदेशी दौरे पर वाइफ पास नहीं होने पर वह उन्हें मिस भी करते हैं.

उन्होंने कहा कि इस मामले में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन सबसे आगे हैं. हरभजन सिंह ने इस वीडियो में  बताया कि भारतीय टीम के कप्तान विरोट कोहली वह खिलाड़ी है जो टीम को सबसे बकवास चुटकुले सुनाता है. भज्जी ने खाने को सबसे ज्यादा पसंद करनेवाले खिलाड़ी के रूप में इरफान पठान का नाम लिया. वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि श्रीसंत सबसे ज्यादा पूजा-पाठ करनेवाला भारतीय खिलाड़ी हैं.

हरभजन ने कहा कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को सबसे ज्यादा पार्टी करना पसंद है. भज्जी ने आशीष नेहरा को हमेशा मीटिंग में लेट आने वाला भारतीय क्रिकेटर कहा. हरभजन सिंह ने बताया कि सुरेश रैना टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपना ज्यादतर समय फोन पर ही निकाल देते हैं. हरभजन सिंह से अंत में पूछा गया कि भारतीय टीम में किस क्रिकेटर का दिल सबसे बड़ा है तो भज्जी ने इस पर मुस्कुराते हुए खुद का नाम ले लिया.

जब जेम्स एंडरसन की बात सुन गुस्से में धोनी ने कहा था- ड्रेसिंग रूम में आया तो जान निकाल लूंगा

निधि अग्रवाल से लिंकअप की खबरों पर केएल राहुल बोले- क्या लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App