Harbhajan Singh Retirement

नई दिल्ली. Harbhajan Singh Retirement  भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने का ऐलान किया है. हरभजन सिंह ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए साझा की है. हरभजन सिंह ने साल 1998 में क्रिकेट का डेब्यू किया था और 23 सालों तक इस सफर को तय किया।

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा-आज में अपने उस खेल से विदा ले रहा हू, जिसने मुझे सब कुछ दिया। मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहता हू जिन्होंने मेरे इस 23 साल के सफर को शानदार बनाया।.बता दें हरभजन सिंह सन्यास लेने के बाद अब किसी भी आईपीएल टीम के कोच या मेंटर बन सकते है.

बतौर कोच या मेंटर नजर आ सकते है भज्जी

हरभजन सिंह ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 2016 में UAE खिलाफ एशिया टी-20 में खेला था. वहीँ इसके अलावा उन्होंने अपना अंतिम आईपीएल का मुकाबला कोलकत्ता नाइट राइडर्स की ओर से खेला था. ख़बरों के मुताबिक हरभजन सिंह आईपीएल में बतौर किसी टीम के कोच या मेंटर बन सकते है साथ ही होने जा रहे मेगा ऑक्शन में टीम के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते है. हरभजन सिंह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और कोलकत्ता नाईट राइडर्स के लिए खेलते हुए नजर आए है.

यह भी पढ़ें:

Total Omicron Cases in India: देश में ओमिक्रॉन विस्फोट , 7 राज्य में मिले 96 केस, कुल संख्या 350 पार

Coronavirus Third Wave Vs Omicron Variant: 100 से ज्यादा देशों में फैला ओमिक्रॉन, कई देशों में बनता जा रहा डॉमिनेंट वेरिएंट

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर