दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने शहर रांची में छुट्टियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं. उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर रविवार को एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में महेंद्र सिेंह धोनी वाटरफाल (झरने) में नहा रहे हैं. धोनी के इस वीडियो के सोशल मीडिया वायरल होने के बाद अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

उनकी इस पोस्ट पर उनके हजारों फैंस प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 10 साल बाद ये पहला मौका है जब एम एस धोनी ने इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

टेस्ट क्रिेकेट को अलविदा कह चुके धोनी इन दिनों अपने शहर रांची में है। पिछले दिनों धोनी फ्री टाइम के चलते तमिलनाडु प्रीमियर लीग देखने गए थे. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी इस दौरान मदुरई पैंथर्स और कोवाई किंग्स के बीच हुए मैच का लुत्फ लिया था. इस दौरान वह चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस से किए गए वादे को भी पूरा किया. धोनी ने बातचीत के दौरान कहा था कि वह आईपीएल के आगामी सीजन तक तमिल भाषा सीख लेंगे. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमितशाह से भी मुलाकात की थी.

VIDEO: संन्यास पर बोले महेंद्र सिंह धोनी, 2019 विश्व कप तक कहीं नहीं जाने वाला

महानतम बनने के करीब विराट कोहली, कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने लगाई मुहर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App