Ambapratasinh-jadeja-dies-of-covid

नई दिल्ली. Ambapratasinh-jadeja-dies-of-covid भारतीय क्रिकेट जगत ने अपने पूर्व क्रिकेटर को खो दिया है. सौराष्ट्र के पूर्व क्रिकेटर अंबाप्रतासिंहजी जडेजा का मंगलवार को कोरोना के कारण निधन हो गया है. उनके निधन से पूरे खेल जगत में शोक की लहर छाई हुई है. अंबाप्रतासिंहजी जडेजा की उम्र 69 साल थी, उन्हें बीते दिनों तबियत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया है.

कोरोना की वजह से कई खिलाड़ियों की मौत

अंबाप्रतासिंहजी जडेजा के निधन पर सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (SCA) ने बयान में कहा कि वे मध्यम गति के तेज गेंदबाज और दाएं हाथ के बल्लेबाज थे. उन्होंने भारत के लिए 8 रणजी ट्रॉफी के मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 11.11 की एवरेज से 100 रन बनाए, वहीँ 17 की औसत से अपने 8 मैच में 10 विकेट लिए. जडेजा के निधनं पर बीसीसीआई के पूर्व सचिव निरंजन शाह ने कहा कि मैंने उनके साथ खेल पर कई बार चर्चा की है, और वे एक अनुभवी खिलाडी थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. कोरोना कि वजह से कई खिलाडी अपनी ज़िदगी खोह बैठे है, इससे पहले राजस्थान की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले स्पिनर विवेक यादव भी इस वायरस से ज़िन्दगी को अलविदा कह चुके है.

यह भी पढ़ें 

Bollywood news: Bulli Bai ऐप पर भड़के जावेद अख्तर, पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल

How Sunshine Will Help Fight Omicron धूप से मिलेगी ओमिक्रॉन से लड़ने में सहायता, साथ में मिलेगा विटामिन डी, फास्फोरस व कैल्शियम

 

SHARE