July 15, 2024
  • होम
  • Team India: पूर्व भारतीय दिग्गज ने BCCI को दी चेतावनी, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बड़ी बात

Team India: पूर्व भारतीय दिग्गज ने BCCI को दी चेतावनी, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। टीम इंडिया के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को चेतावनी दी है। उन्होंने टी-20 के नंबर 1 बल्लेबाज औऱ स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को लेकर अपनी बात कही है।

यूसुफ पठान ने बीसीसीआई को दी चेतावनी

भारतीय टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को सूर्युकुमार यादव को लेकर बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि टी-20 के नंबर-1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सूर्यकुमार मेन इन ब्लू के लिए हमेशा मैच विजेता प्रदर्शन करते रहेंगे। गौरतलब है कि ये खिलाड़ी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहा है और इन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अपना तीसरा टी-20 अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ा था। ये इस समय आईसीसी द्वारा जारी वनडे टी-20 बल्लेबाजी रैकिंग में नंबर-1 स्थान पर काबिज हैं। सूर्या 2023 के टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होंगे।

अधिक बातें होने से दबाव में आता है खिलाड़ी

यूसुफ पठान ने कहा कि, ‘ सूर्यकुमार इस समय शानदार बैटिंग कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऐसा करना जारी रखेंगे। कुछ अन्य प्लेयर्स भी हैं जो टीम इंडिया के लिए अच्छा कर रहे हैं। ऐसे में उनपर भी ध्यान देना चाहिए। स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए। हमने पहले भी ऐसा देखा है कि उस समय खिलाड़ी दबाव में आ जाते हैं जब उनके बारे में बहुत अधिक बातें होने लगती है। ‘

अन्य खिलाड़ियों की भी तारीफ करनी चाहिए

यूसुफ ने आगे कहा कि, ‘ हां, हम सभी को उनके प्रदर्शन की तारीफ करनी चाहिए, लेकिन इसके अलावा दूसरे प्लेयर्स की भी तारीफ करनी चाहिए, जिसके कारण उनपर दबाव कम हो सके। अगर हम चीजों को सरल बनाते हैं तो सूर्या और भारतीय क्रिकेट टीम दोनों को मदद मिलेगी।

Team India: भारत को मिला नया सलामी बल्लेबाज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मचाया तहलका

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मुकाबला आज, जानिए हेड टू हेड आंकड़े

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन