Thursday, August 11, 2022

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा मोर्गन को पता था IPL का महत्व

दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि मोर्गन अपने समय से आगे की सोच रखते थे। मॉर्गन को पहले से ही आईपीएल (IPL) के महत्व के बारे में पता चल गया था।

इंग्लैंड क्रिकेट के खिलाड़ी इयोन मोर्गन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। दरअसल मोर्गन इंग्लैंड के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक माने जाते है। इन्ही की कप्तानी में इंग्लैंड ने साल 2019 में पहली बार 50 ओवर का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इयोन मोर्गन पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होनें मोर्गन की तारीफ की और कहा कि मोर्गन अपने समय से आगे की सोच रखते थे। उनकों पहले ही आईपीएल के महत्व के बारे में पता चल गया था।

मोर्गन ने सीमीत ओवर क्रिकेट में टीम की सोच बदली

बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होनें कहा कि इयोन मोर्गन का आखिरी कुछ मैच भले ही अच्छा न गया हो, लेकिन वो इंग्लैंड क्रिकेट के महानतम कप्तानों में से एक जाने जाएंगे। नासिर आगे कहते हैं कि ये खिलाड़ी न केवल इंग्लैंड को वनडे क्रिकेट का विश्व चैंपियन बनाया बल्कि इसके अलावा उन्होनें लिमिटेड ओवर खेलने वाले खिलाड़ीयों की सोच भी बदली।

मोर्गन जानते थे IPL खेलने के फायदें को

नासिर हुसैन ने मोर्गन की तारीफ करते हुए कहा कि ये खिलाड़ी अपने समय आगे की सोच रखता था। उन्होनें कहा कि मोर्गन ने केविन पीटरसन के साथ मिलकर इंग्लैंड क्रिकेट के लिए आईपीएल (IPL) के खेलने के फायदें को समझाया। मोर्गन ने कहा था कि आईपीएल से जोस बटलर, जॉनी बेयस्टो, जेसन रॉय और लियाम लिविंगस्टोन जैसे खिलाड़ी और बेहतर बनने में मदद मिलेगी। इसके अलावा भी मोर्गन ने बाकि इंग्लिश खिलाड़ियों को भी आईपीएल खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।

Latest news