नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विल्स ने शादी कर ली है. स्टीव स्मिथ ने इस बात की जानकारी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए दी. स्मिथ ने अपनी शादी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. स्टीव स्मिथ ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी रचा ली. आज का दिन बिल्कुल अविश्वसनीय दिन है. डैनी विल्स आज बहुत सुंदर लग रही हैं.

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच दौरान बॉल टैम्परिंग की सजा भुगत रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं. वर्ष 2017 में स्टीव स्मिथ ने डैनी विल्स को रॉकफेलर सेंटर की छत पर घुटनों के बल बैठ अपनी मोहब्बत का इजहार किया था. पिछले साल स्मिथ ने डैनी विल्स को हीरे की अंगूठी देकर सगाई की थी. स्मिथ 5 साल पहले डैनी से ऑस्ट्रेलिया के एक बीयर बार में मिले थे.

गौरतलब है कि स्मिथ बिग बैश लीग में जिस टीम की तरफ से खेल रहे थे, उसके मैच जीतने पर सभी टीम के साथी खिलाड़ी सिडनी के एक बार में पार्टी कर रहे थे. उस वक्त डैनी भी अपने दोस्तों के साथ वहां मौजूद थी. एक टास्क के चलते दोनों की नजरें एक दूसरे टकराई थीं. तब दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. स्मिथ और डैनी अब जीवन भर के लिए एक दूसरे के हो गए हैं.

View this post on Instagram

15.09.18

A post shared by Dani Willis (@dani_willis) on

Asia Cup 2018: आज से शुरू होगा एशिया कप क्रिकेट महासमर, पहले मैच में बांग्लादेश देगा श्रीलंका को टक्कर

Asia cup 2018: सिर्फ पाकिस्तान पर नहीं है हमारा फोकस, खिताब जीतना चाहते हैं कप्तान रोहित शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App