मॉस्को: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में ग्रुप स्टेज मुकाबला खत्म हो जाने के बाद अब शनिवार से नॉकआउट का दौरा शुरू हो जाएगा. फुटबॉल विश्व कप 2018 नॉकआउट का दूसरा मुकाबला उरुग्वे बनाम पुर्तगाल के बीच खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो जैसा है क्योंकि जो भी टीम हारेगी वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. इस मुकाबले में सबकी नजर पुर्तगाल की टीम के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनॉल्डो के गोल पर टिकी होंगी.

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज मुकाबले में पुर्तगाल ने ईरान के खिलाफ 1-1 का ड्रॉ खेला था. जबकि इससे पहले मोरक्को को 1-0 से मात देते हुए मुकाबला जीता था. इस पूरे मैच में केवल एक गोल हुआ था जो कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दागा था. दूसरी ओर ईरान की टीम ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला स्पेन के हाथो 0-1 से हार गई थी. इससे पहले ईरान ने मोरक्को को 1-0 से मात दिया था.

कब खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 उरुग्वे बनाम पुर्तगाल नॉकआउट मैच?

फुटबॉल विश्व कप में उरुग्वे बनाम पुर्तगाल का यह नॉकआउट मुकाबला शनिवार, 30 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 उरुग्वे बनाम पुर्तगाल नॉकआउट मैच?

उरूग्वे बनाम पुर्तगाल के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का ग्रुप ई का यह नॉकआउट मुकाबला फिश्ट स्टेडियम, सोची में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 उरुग्वे बनाम पुर्तगाल नॉकआउट मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में उरूग्वे बनाम पुर्तगाल के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 उरुग्वे बनाम पुर्तगाल नॉकआउट मैच?

Football world cup 2018 में उरुग्वे बनाम पुर्तगाल नॉकआउट मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD चैनल पर किया जाएगा. जबकि हिंदी कमेंट्री में Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD पर मैच देख सकते हैं. वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

France vs Argentina Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार पहले नॉकआउट मैच फ्रांस बनाम अर्जेंटीना का लाइव प्रसारण

FIFA World Cup 2018: यहां देखें फीफा वर्ल्ड कप का भारतीय समयानुसार नॉकआउट राउंड का पूरा शेड्यूल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर