मॉस्को: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में बुधवार, 27 जून को सर्बिया का सामना स्टार फुटबॉलर नेमार की टीम ब्राजील से होगा. फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 में मॉस्को के स्पार्टक स्टेडियम में खेले जाने वाला यह मुकाबल सर्बिया के लिए काफी अहम है. क्योंकि ग्रुप ई के इस मुकाबले में ब्राजील का फुटबॉल विश्व कप 2018 के अगले दौर में प्रेवश लगभग तय माना जा रहा है. क्योंकि ब्राजील ने अभी तक 2 मैच खेले हैं जिसमें से एक में जीत मिली है और दूसरा ड्रॉ रहा है.

दूसरी ओर से सर्बिया की टीम ने भी दो मैच खेले हैं जिसमें एक में हार तो दूसरे जीत मिली है. सर्बिया के कुल तीन प्वाइंट्स हैं और वो तीसरे स्थान पर हैं. ऐसे में अब देखना है कि ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार अपनी टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं. लेकिन दोनों टीमों में तुलना करें तो ब्राजील काफी ताकतवर है. ऐसे में मुकाबले से पहले आइए जान लेते हैं इस मैच को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फीफा वर्ल्ड कप 2018 सर्बिया vs ब्राजील मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में सर्बिया बनाम ब्राजील का ग्रुप ई का यह मुकाबला बुधवार, 27 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 सर्बिया बनाम ब्राजील मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 सर्बिया बनाम ब्राजील के बीच यह मुकाबला स्पार्टक स्टेडियम, मॉस्को में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल विश्व कप 2018 सर्बिया बनाम ब्राजील मैच?

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में सर्बिया बनाम ब्राजील के बीच खेले जाने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 सर्बिया बनाम ब्राजील मैच?

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में सर्बिया बनाम ब्राजील के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD पर किया जाएगा. जबकि हिंदी कमेंट्री में मैच का प्रसारण Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD पर किया जा सकेगा. इसके अलावा Sony LIV पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग का जाएगी.

Switzerland vs Costa Rica Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार स्विट्जरलैंड बनाम कोस्टा रिका मैच का लाइव प्रसारण

South Korea vs Germany Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार साउथ कोरिया बनाम जर्मनी मैच का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App