मॉस्को: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में ग्रुप स्टेज के रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. गुरुवार को दिन के आखिरी मुकाबले में पनामा का सामना ट्यूनीशिया से होगा. फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 में खेला जाने वाला ग्रुप जी का यह मुकाबला दोनों ही टीमों को उनके सम्मान से ज्यादा कुछ भी नहीं है. क्योंकि ग्रुप जी की ये दोनों टीमें अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई हैं.

इन दोनों टीमों के प्वाइंट् टेबल पर नजर डाले तो ट्यूनीशिया की टीम ने अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं जिसमें दोनों में हार का सामना करना पड़ा है. यही हाल पनामा की टीम का भी है. पनामा ने अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं जिसमें दोनों में हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ इन दोनों टीमों का टूर्नामेंट से बाहर होने भी लगभग तय हो गया है. ऐसे में इस मुकाबले से पहले जान लें इसे कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फीफा वर्ल्ड कप 2018 पनामा बनाम ट्यूनीशिया मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में पनामा बनाम ट्यूनीशिया ग्रुप जी का यह मुकाबला गुरुवार, 28 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 पनामा बनाम ट्यूनीशिया मैच?

फीफा वर्ल्ड कप 2018 पनामा बनाम ट्यूनीशिया के बीच यह मुकाबला रूस के मोर्डोविया एरिना स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल विश्व कप 2018 पनामा बनाम ट्यूनीशिया मैच?

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में पनामा बनाम ट्यूनीशिया के बीच खेले जाने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 पनामा बनाम ट्यूनीशिया मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 में पनामा बनाम ट्यूनीशिया के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 और Sony TEN 2 HD किया जाएगा. जबकि Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD चैनल पर हिंदी कमेंट्री में मैच प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV की जाएगी.

England vs Belgium Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार इंग्लैंड बनाम बेल्जियम मुकाबले का लाइव प्रसारण

Japan vs Poland Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार जापान बनाम पोलैंड मुकाबले का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर