इकैटरिनबर्ग:  फीफा वर्ल्ड कप 2018 में बुधवार, 27 जून को दिन के पहले मुकाबले में मेक्सिको का सामना स्वीडन से होगा. फुटबॉल विश्व कप 2018 में ग्रुप एफ का यह मुकाबला दोनों देशों के लिए बेहद अहम है, क्योंकि इस मुकाबले में जीत तय करेगी कि कौन सी टीम अगले राउंड में प्रवेश कर पाएगी या फिर वर्ल्ड कप से उसका पत्ता कट जाएगा. जहां स्वीडन को 2-0 के अंतर से यह मैच जीतना है, वहीं मैक्सिको की जीत ही उन्हें अगले राउंड के लिए क्वॉलीफाई करने में सुनिश्चित रहेगी. इसके लिए ग्रुप के दूसरे मैच का परिणाम भी निर्भर करेगा.

कब खेला जाएगा Football world cup 2018 Mexico vs Sweden Match?

फुटबॉल विश्व कप में मेक्सिको बनाम स्वीडन का ग्रुप एफ का यह मुकाबला बुधवार, 27 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा Football world cup 2018 Mexico vs Sweden Match?

मेक्सिको बनाम स्वीडन के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का ग्रुप एफ का यह मुकाबला इकैटरिनबर्ग एरिना, इकैटरिनबर्ग में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा Football world cup 2018 Mexico vs Sweden Match?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में मेक्सिको बनाम स्वीडन के बीच खेले जाने वाला ग्रुप एफ का यह मुकाबला भारतीय समयनुसार रात 07.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं Football world cup 2018 Mexico vs Sweden Match?

Football world cup 2018 में मेक्सिको बनाम स्वीडन के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD पर होगा. जबकि हिंदी में Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD पर भी इस मैच को देखा जा सकेगा. वहीं इंटरनेट पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

FIFA World Cup 2018: जानिए, विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्यों कहा G.O.A.T

Japan vs Senegal Goals Video: 2-2 की बराबरी पर खत्म हुआ जापान बनाम सेनेगल का मुकाबला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर