कजानः फीफा वर्ल्ड कप 2018 में गुरुवार को ग्रुप स्टेज के मैचों को समापन हो गया है. फुटबॉल के फीफा वर्ल्ड कप का 21वां सीजन जीतने के लिए सभी टीमें ने पूरी ताकत लगा दी है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में शनिवार, 30 जून को विश्व कप का पहला नॉकआउट मुकाबला फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जाएगा. फुटबॉल विश्व कप में यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बहुत अहम है, क्योंकि इस मैच में जीत दोनों टीमों के लिए अगले राउंड का रास्ता खोलेगी. नॉकआउट राउंड का मतलब है जीते तो ठीक हारे तो बाहर.

ग्रुप स्टेज की तरह इस राउंड में किसी को दूसरा मौका नहीं मिलेगा. अर्जेंटीना के लिए यह मुकाबला और भी अहम है क्योंकि उसने बड़े मुश्किल वक्त से गुजरने के बाद इस दौर में प्रवेश किया था. हालांकि अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने अंतिम मैच में गोल कर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे. वहीं फ्रांस के लिए उसके दोनों प्रमुख खिलाड़ी पॉल पोग्बा और ग्रीजमैन शानदार फॉर्म में हैं. आइए जान लेते हैं इस मुकाबले का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा Football world cup 2018 France vs Argentina Match?

फुटबॉल विश्व कप में फ्रांस बनाम अर्जेंटीना का यह नॉकआउट मुकाबला शनिवार, 30 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा Football world cup 2018 France vs Argentina Match?

फ्रांस बनाम अर्जेंटीना के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का ग्रुप ई का यह मुकाबला कजान एरिना, कजान में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा Football world cup 2018 France vs Argentina Match?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में फ्रांस बनाम अर्जेंटीना के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 7.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं Football world cup 2018 France vs Argentina Match?

Football world cup 2018 में फ्रांस बनाम अर्जेंटीना के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD पर होगा. जबकि हिंदी में Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD पर भी इस मैच को देखा जा सकेगा. वहीं तमिल में इसको Sony ESPN और Sony ESPN HD पर देखा जाएगा. इंटरनेट पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

FIFA World Cup 2018: यहां देखें भारतीय समयानुसार नॉकआउट राउंड का पूरा शेड्यूल

मौत की झूठी खबर के बाद कौन है वो शख्स जिसके लिए डिएगो माराडोना ने रखा 10 हजार डॉलर का इनाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर