रोस्टोव: फीफा विश्व कप 2018 की शुरुआत हो चुकी है. फुटबॉल के फीफा वर्ल्ड कप का 21वां सीजन जीतने के लिए सभी टीमें ने पूरी ताकत झोंक दी है. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में मंगलवार, 26 जून को दिन का चौथा और आखिरी मुकाबला क्रोएशिया और आइसलैंड के बीच खेला जाएगा. फुटबॉल विश्व कप में ग्रुप बी का यह मुकाबला दोनों देशों के लिए बहुत अहम है, क्योंकि इस मुकाबले में जीत तय करेगी कि कौन सा देश अगले राउंड के लिए प्रवेश करेगा. इसके अलावा इस मुकाबले का परिणाम पूर्व उपचैंपियन अर्जेंटीना की राह भी तय करेगी. आइए जान लेते हैं इस मुकाबले का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा Football world cup 2018 Croatia vs Iceland Match?

फुटबॉल विश्व कप में क्रोएशिया बनाम आइसलैंड का ग्रुप डी का यह मुकाबला मंगलवार, 26 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा Football world cup 2018 Croatia vs Iceland Match?

क्रोएशिया बनाम आइसलैंड के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का ग्रुप डी का यह मुकाबला रोस्टोव एरिना, रोस्टोव में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा Football world cup 2018 Croatia vs Iceland Match?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में क्रोएशिया बनाम आइसलैंड के बीच खेले जाने वाला ग्रुप डी का यह मुकाबला भारतीय समयनुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं Football world cup 2018 Croatia vs Iceland Match?

Football world cup 2018 में क्रोएशिया बनाम आइसलैंड के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD पर होगा. जबकि हिंदी में Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD पर भी इस मैच को देखा जा सकेगा. वहीं इंटरनेट पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

FIFA World Cup 2018: जानिए, विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्यों कहा G.O.A.T

England vs Panama video: हैरी केन की हैट्रिक, इंग्लैंड ने पनामा को 6-1 से चटाई धूल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App