मॉस्कोः फ्रांस के खिलाड़ियों की विश्व कप जीत की खुशी देखते ही बन रही है. क्रोएशिया पर मिली 4-2 से जीत के बाद फ्रांस के खिलाड़ियों ने जमकर जीत का जश्न मनया. प्रवासी खिलाड़ियों के कारण अफ्रीकी टीम कही जा रही फ्रांस की टीम ने ना सिर्फ मैदान के अंदर बल्कि मैदान के बाहर भी जीत का जश्न मनाया. खिलाड़ियों ने पूरे विक्ट्री सेलिब्रेशन के दौरान मैदान पर जमकर मस्ती की. उन्होंने ट्रॉफी और फ्रांस के झंडे के साथ मैदान का कई चक्कर लगाया और पोज देते हुए कई फोटो भी खिंचाए.

लेकिन फ्रांसीसी खिलाड़ियों के जश्न मनाने का सिलसिला सिर्फ मैदान तक ही सीमित नहीं रहा, वे अचानक से प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम मे घुस गए और संवाददाताओं को संबोधित कर रहे फ्रांस के कोच दिदियर डेशचैंप को शैंपेन से भिगो दिया. फ्रांस के सभी खिलाड़ी यहां तक नहीं रूके उन्होंने पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस टेबल पर अपना कब्जा कर लिया और उसी पर खड़े होकर नाच-गाना करने लगे. सबसे अधिक उत्साहित विश्व कप सेमीफाइनल और फाइनल के हीरो रहे पॉल पोग्बा लग रहे थे.

वहीं फाइनल के मैन ऑफ दी मैच रहे ग्रीजमैन ने डेशचैंप को घेर लिया और उनको साथ लेकर गाना गाने लगे. डेशचैंप ने भी गाना गाया और डांस किया. आपको बता दें कि रविवार देर रात हुए फीफा विश्व कप के फाइनल मुकाबले में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से हरा दिया. फ्रांस की तरफ से उसके तीनों स्टार खिलाड़ियों ग्रीजमैन, म्बाप्पे और पॉल पोग्बा ने गोल किया, जबकि एक क्रोएशिया के खिलाड़ी से आत्मघाती गोल हुआ.

FIFA World Cup 2018: सौरव गांगुली पर भी चढ़ा फुटबॉल विश्व कप का खुमार, लंदन से पहुंचे मास्को और खिंचाई ट्रॉफी के साथ सेल्फी

FIFA World Cup 2018 Goals: ये रहें क्रोएशिया के दो गोल, देखिए हाईलाइट्स

FIFA World Cup 2018 Final France Goals: इन गोल की वजह से फ्रांस बना विश्वविजेता, देखिए हाईलाइट्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर