मॉस्कोः फीफा वर्ल्ड कप 2018 में क्वार्टरफाइनल मुकाबलों का समापन हो गया है. फुटबॉल का फीफा वर्ल्ड कप का 21वां सीजन अब अपने अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है. फीफा वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला बुधवार, 11 जुलाई को क्रोएशिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. इन दोनों मुकाबलों की विजेता टीमों के बीच 15 जुलाई को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. सेमीफाइनल में पहुंचने वाला टीमों बेल्जियम, फ्रांस, क्रोएशिया और इंग्लैंड हैं.

क्रोएशिया और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस मैच में हारने वाली टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा. वहीं इस मुकाबले की विजेता टीम फाइनल में जगह बना लेगी. मुकाबले से पहले यह कहना बड़ा मुश्किल है कि कौन सी टीम यह मैच जीत सकती है, क्योंकि दोनों टीमों ने बड़ी-बड़ी टीमों को हराकर सेमीफाइनल मुकाबले में प्रवेश किया. आइए मैच से पहले जान लेते हैं कि मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला बुधवार, 11 जुलाई को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच?

क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का यह सेमीफाइनल मुकाबला लुझनिकी स्टेडियम, मॉस्को में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच?

FIFA World Cup 2018 में क्रोएशिया बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 चैनल पर और Sony TEN 2 HD चैनल पर किया जाएगा. जबकि Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD चैनल पर हिंदी कमेंट्री में मैच देख सकते हैं. वहीं इंटरनेट पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

FIFA World Cup 2018 Video: रूस के PM के सामने क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल

न्यूड होने का ऐलान करने वाली रूसी मॉडल नताल्या नेमचिनोवा की वजह से हार गई रूस की टीम!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App