नई दिल्ली. फीफा वर्ल्ड कप 2018 का 21वां सीजन जीतने के लिए सभी टीमें ने पूरी ताकत झोंक दी है. पूरी दुनिया भर से फैन्स फीफा विश्व कप देखने के लिए पहुंच रहे हैं. इस दौरान एक फुटबॉल फैन ने ऐसी हरकत जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. दरअसल ब्राजील की खेल पत्रकार के साथ एक शख्स ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान उन्हें किस करने की कोशिश की.

टीवी ग्लोब और स्पोर्ट्स टीवी की जर्नलिस्ट जूलिया गुईमारईस उस समय रूस में चल रहे जापान और सेनेगल के मैच की लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी उस दौरान एक अंजान शख्स ने उन्हें किस करने की कोशिश की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक शख्स आता है और रिपोर्टर के गाल पर किस करने की कोशिश करता है. जैसे ही वो पास पहुंचा तो जूलिया दूर हट गईं और उसे चिल्लाने लगीं.

इसके बाद जूलिया को काफी गुस्सा आता है और वो कहती हैं कि इस तरह की हरकत दोबारा मत करना. कभी मत करना. इसके जवाब में शख्स कहता है कि माफी चाहता हूं, ठीक है. इसके जवाब में महिला रिपोर्टर कहती हैं कि मैं आपको इस बात की अनुमति नहीं दे सकती. कभी नहीं. ठीक है. ये सही बात नहीं है. ऐसा कभी किसी महिला के साथ मत करना. जिस तरह इस महिला पत्रकार ने इस फैन को करारा जवाब दिया है, उसकी प्रशंसा की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले एक कोलंबियन कॉरपोंडेंट जूलिथ गोंजालेज थैरन को भी एक फैन ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान किस किया था. यह घटना रूस और सउदी अरबिया के मैच के दौरान हुई थी. जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई थी.

FIFA World Cup 2018: जानिए, विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्यों कहा G.O.A.T

England vs Panama video: हैरी केन की हैट्रिक, इंग्लैंड ने पनामा को 6-1 से चटाई धूल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App