कजान: रूस में आयोजित फीफा विश्व कप 2018 में क्वॉर्टर फाइनल मैच शुक्रवार शाम से शुरू हो जाएंगे. फीफा वर्ल्ड कप में क्वॉर्टर फाइनल का दूसरा मुकाबला ब्राजील और बेल्जियम की टीमों के बीच होगा. कजान के निझनी स्टेडियम में खेले जाने वाला यह राउंड-8 का मैच दोनो ही टीमें के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस मुकाबले में हारने वाली टीम को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा. वहीं इस मैच की विजता टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी.

वर्ल्ड कप फुटबॉल टूर्नामेंट 2018 में इन दोनों टीमों का प्रदर्शन अच्छा रहा है. दोनों टीमों ने प्री-क्वॉर्टर फाइनल में अच्छी टीमों को हराकर क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाई है. जहां बेल्जियम की टीम ने जापान को मात देकर अंतिम आठ में जगह बनाई, वहीं ब्राजील ने मैक्सिको को हराया है. ब्राजील को इस मुकाबले का फेवरिट माना जा रहा है. इसके पीछे बड़ी वजह ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार का फॉर्म में आना माना जा रहा है. उधर बेल्जियम को लुकाकु से काफी ज्यादा उम्मीदें होगी जो इस टूर्नामेंट में 4 गोल दाग चुके हैं. आइए मैच से पहले जान लेते हैं कि मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 ब्राजील बनाम बेल्जियम क्वॉर्टर फाइनल मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में ब्राजील बनाम बेल्जियम का यह क्वॉर्टर फाइनल मुकाबला शुक्रवार, 6 जुलाई को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 ब्राजील बनाम बेल्जियम क्वॉर्टर फाइनल मैच?

ब्राजील बनाम बेल्जियम के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का यह क्वॉर्टर फाइनल मुकाबला कजान एरिना, कजान में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 ब्राजील बनाम बेल्जियम क्वॉर्टर फाइनल मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में ब्राजील बनाम बेल्जियम के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 ब्राजील बनाम बेल्जियम क्वॉर्टर फाइनल मैच?

FIFA World Cup 2018 में ब्राजील बनाम बेल्जियम के बीच होने वाले क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 चैनल पर और Sony TEN 2 HD चैनल पर किया जाएगा. जबकि Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD चैनल पर हिंदी कमेंट्री में मैच देख सकते हैं. वहीं इंटरनेट पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले विराट कोहली बोले- टीम का प्रतिनिधित्व करना सबसे रोमांचक

VIDEO:भारत से मिली टी-20 में हार के बाद भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App