मॉस्को: फीफा वर्ल्ड कप 2018 में ग्रुप स्टेज के रोमांचक मुकाबले जारी है. फुटबॉल विश्व कप 2018 में गुरुवार, 28 जून को इंग्लैंड का सामना बेल्जियम से होगा. रूस के कलिनिंगार्ड स्टेडियम में खेले जाने वाला यह मुकाबला काफी दमदार होने वाला है. क्योंकि दोनों ही टीमों ने अभी तक बढ़िया खेल दिखाया है. यह मैच इसलिए भी अहम है क्योंकि मुकाबले को जीतने वाली टीम अगले दौर में प्रवेश कर जाएगी.

दोनों टीमों के अभी तक के प्रदर्शन पर नजर डाले तो इंग्लैंड ने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें दोनों में जीत मिली है. इसके अलावा बेल्जियम ने भी अभी तक दो मुकाबले खेले हैं जिसमें दोनों में जीत हासिल हुई है. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम टूर्नामेंट के अगले मुकाबले के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. ऐसे में आइए जान लेते हैं मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फीफा वर्ल्ड कप 2018 इंग्लैंड बनाम बेल्जियम मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में इंग्लैंड बनाम बेल्जियम ग्रुप जी का यह मुकाबला गुरुवार, 28 जून को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 इंग्लैंड बनाम बेल्जियम मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 इंग्लैंड बनाम बेल्जियम के बीच यह मुकाबला रूस के कलिनिंगार्ड स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल विश्व कप 2018 इंग्लैंड बनाम बेल्जियम मैच?

फीफा वर्ल्ड कप 2018 में इंग्लैंड बनाम बेल्जियम के बीच खेले जाने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 इंग्लैंड बनाम बेल्जियम मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 में इंग्लैंड और बेल्जियम के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 पर और Sony TEN 2 HD चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. जबकि Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD चैनल हिंदी कमेंट्री में मैच प्रसारित किया जाएगा. जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV की जाएगी.

Japan vs Poland Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार जापान बनाम पोलैंड मुकाबले का लाइव प्रसारण

Senegal vs Colombia Live streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारतीय समयानुसार सेनेगल बनाम कोलंबिया मुकाबले का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App