मैड्रिड: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड का साथ छोड़कर जुवेंटस का हाथ थामा है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो 9 साल बाद स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड को छोड़कर अब इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस के साथ जुड़ जाएंगे. मंगलवार को स्पैनिश लीग ला लीगा क्लब ने यह एक बयान जारी कर इस बात के बारे में जानकारी दी. स्पेनिश क्लब ने एक आधिकारिक बयान में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का शुक्रिया अदा किया और उन्हें विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है.

हालांकि क्रिस्टियानो रानोल्डो की फीस का खुलासा नहीं किया गया है, स्पैनिश मीडिया रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 4 साल के लिए जुवेंटस से 105 मिलियन यूरो यानी करीब 721 करोड़ रुपये की मोटी रकम केसाथ ट्रांसफर डील साइन की है.

मंगलवार को रियल मैड्रिड क्लब की ओर से आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की गई. रियल मैड्रिड क्लब की ओर से ऐलान किया गया कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और रीयल मैड्रिड का साथ यहीं तक था. इस भावुक ट्वीट के साथ स्पेनिश क्लब ने रोनाल्डो को शुक्रिया और अलविदा कहा है.

रियल मैड्रिड ने बयान जारी कर कहा है कि रिय ल मैड्रिड के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हमेशा बने रहेंगे. उन्होंने कहा है कि रियल क्रिस्टियानो मैड्रिड हमेशा रोनाल्डो का घर बना रहेगा. 

बता दें कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने साल 2009 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से रियल मैड्रिड को ज्वाइन किया था, इसके लिए उन्होंने 80 मिलियन पाउंड का करार किया था. इस क्लब की तरफ से खेलते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सबसे ज्यादा 451 गोल दागे थे. स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड ने दो ला लीगा और चार चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब जीते हैं.

FIFA World Cup 2018 Video: रूस के PM के सामने क्रोएशिया की राष्ट्रपति ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल

न्यूड होने का ऐलान करने वाली रूसी मॉडल नताल्या नेमचिनोवा की वजह से हार गई रूस की टीम!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App