लंदन. Federer vs Nadal Wimbledon 2019 Semi Final live Online Streaming When N Where To Watch विंबलडन में आज टेनिस के दो कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच सेमीफाइनल मैच में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगा. विंबलडन 2019 सेमीफाइनल मुकाबला स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल के बीज होगा. इन दोनों टेनिस दिग्गजों के बीच जब कभी टेनिस कोर्ट पर मुकाबला हुआ तो घंटों मैच चला. साल 2008 विंबलडन का फाइनल किसी से छुपा नहीं है दोनों खिलाड़ियों के बीच करीब साढ़े पांच घंटे मैच खेला गया. रोजर फेडरर अब तक 8 बार विंबलडन का खिताब जीत चुके हैं. वहीं राफेल नडाल ने 2 बार खिताब अपने नाम किया है. 

हाल ही फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में रोजर फेडरर को हरा चुके राफेल नडाल के इरादे बुलंद हैं. दोनों के बीच 40वां मुकाबला होगा. सबसे दिलचस्प बात ये है कि दोनों प्लेयर्स टूर्नामेंट में 11 साल बाद एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. आइए हम आपको बताते हैं कि रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच खेले जाने वाले विंबलडन सेमीफाइलन मैच का लाइव प्रसारण कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच विंबलडन 2019  पुरुष एक मुकाबला?

राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच विंबलडन 2019 सेमीफाइनल मैच लंदन के सेंटर कोर्ट ऑफ ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रॉक क्लब में खेला जाएगा. 

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा रोजर फेडरर बनाम राफेल नडाल  विंबलडन सेमीफाइनल मैच?

राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच खेले जाने  वाले विंबलडन सेमीफाइनल 2019 मुकाबला भारतीय सयमानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. इस मैच में राफेल नडाल अपने प्रतिद्वंदी पर भारी पड़ते नजर आएंगे. 

किस चैनल पर देखा जा सकता है रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच खेले जाने वाले विंबलडन सेमीफाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण?

राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबला का लाइव प्रसारण लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 1 और स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 1 एचडी पर देखा जा सकता है. इसके साथ ही इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर भी उपलब्ध रहेगी. 

ICC Cricket World Cup 2019 Final England Vs New Zealand: जब माइक गैटिंग की एक शॉट की वजह से इंग्लैंड हार गया क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल

Rohit Sharma Emotional post: रोहित शर्मा ने ट्वीट कर सेमीफाइनल में 30 मिनट के खराब खेल को बताया हार का जिम्मेदार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App