नई दिल्ली: पत्नी हसीन जहां की ओर से मैच फिक्सिंग के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा कि अगर मेरे खिलाफ ये आरोप साबित हुआ तो मैं फांसी पर लटकने के लिए तैयार हूं. टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के साथ एक्सक्लूसिव बात-चीत में पत्नी हसीन जहां को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. शमी ने कहा कि मैंने तो बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वो खुद मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करे. बता दें कि पत्नी हसीन जहां ने शमी के उपर मैच फिक्सिंग और पाकिस्तान के साथ संपर्क होने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

इस खास इंटरव्यू में मोहम्मद शमी ने कहा कि अगर मैं हसीन जहां को व्हाट्सअप कॉल किया था तो उनके पास उसका रिकॉर्ड भी होगा. और अगर है वो उनको लोगों के सामने रखान चाहिए. हसीन जहां से शादी के सवाल पर शमी ने कहा कि आईपीएल में मुलाकात हुई. धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ी और परिवार से मुलाकात के बाद दोनों राजी हुए और शादी कर लिए. शमी ने कहा कि हसीन के दिमांग में पहले भी हमेशा पैसा-पैसा रहता था.

वहीं हसीन जहां के ग्लैमर और पहली शादी के सवाल के बारे में मोहम्मद शमी ने कहा कि मुझे तो पहले पता ही नहीं था कि हसीन जहां कि पहले भी कोई शादी हुई है. शमी ने कहा कि जिन बच्चों की बात सामने आ रही उनके बारे में मुझे हसीन ने बताया था कि वो उनके कजिन हैं. जिसके बाद से मैं उनका पूरा ध्यान भी रखता था. इंसानियत के नाते मैं उनका पूरा खर्चा भी उठाता रहा. लेकिन मुझे ये नहीं पता था वो बच्चे हसीन जहां और उनके पहले पति के हैं. वो तो अब पता चला है.

Exclusive: पत्नी के साथ विवाद पर मोहम्मद शमी ने कहा- पैसों की लालची हैं हसीन जहां, साजिश के तहत मुझे फंसाया गया

Exclusive: मैच फिक्सिंग का आरोप सुनकर फूट-फूटकर रोए शमी, कहा- जिसे जान से ज्यादा माना, उसने कहां लाकर खड़ा कर दिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App