नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां की पहली शादी और दो बच्चों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया के साथ खास बात-चीत में मोहम्मद शमी ने कहा कि शादी से पहले और विवाद शुरू होने से पहले तक हसीन ने मुझे अंधेरे में रखा. हसीन ने कभी भी अपनी पहली शादी के बारे में कोई बात मुझे नहीं बताई. बता दें कि पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और गैंगरेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

मोहम्मद शमी ने कहा कि जहां तक बात पहली शादी से दो बच्चों की है तो उनके बारे में भी हसीन ने मुझसे झूठ बोला. शमी ने कहा कि बच्चों के बारे में जब हसीन से पूछा था तो उसने कहा कि वो उनके कजिन के बच्चे हैं. जिसके बाद से मैंने भी उनकी बहुत सहायता की है. हसीन के कहने पर मैंने उन बच्चों के लिए जितना हो सकता पूरा ख्याल रखा. हसीन जहां से शादी के सवाल पर शमी ने कहा कि आईपीएल में मुलाकात हुई. धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ी और परिवार से मुलाकात के बाद दोनों राजी हुए और 2014 में शादी कर लिए.

शमी ने अपने इंटरव्यू में हसीन के जहां के इल्जाम के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जब कोई अपना इल्जाम लगाता है तो अंदरद से दुख होता है. शमी ने कहा कि हसीन ने मेरे साथ बहुत बुरा किया है. मुझे साजिश के तहत फसाया गया है. मोहम्मद भाई कौन हैं के सवाल पर शमी ने कहा कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं. लंदन में उनकी मोबाइल-सीम की दुकान है. पांच वक्त के नमाजी हैं. हसीन उनके साथ शॉपिंग की हैं, उनके साथ मार्केटिंग की हैं. इसके बाद भी उनके नाम को जबरन घसीट रहीं है.

Exclusive: गर्लफ्रेंड और नाजायज रिश्तों के सवाल पर मोहम्मद शमी बोले- बाकी फैंस की तरफ अलिश्पा भी मेरी फैन है

Exclusive: मैच फिक्सिंग के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा- अगर साबित हो जाए तो मुझे फांसी पर लटका दिया जाए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App