नई दिल्ली.England vs West Indies 3rd Test: वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेनन गेब्रियल को अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के चलते चेतावनी मिली है. ब्रिटिश मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेनन गेब्रियल को सेंट लूसिया में तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के साथ अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के लिए ऑन-फील्ड अंपायरों द्वारा चेतावनी दी गई है.

गार्जियन अखबार के अनुसार, गेब्रियल की टिप्पणियों को स्टंप माइक्रोफोन में कैद नहीं हुई, लेकिन जो रूट को गेंदबाज को यह कहते हुए सुना गया कि “समलैंगिक होने में कुछ भी गलत नहीं है”. डेली टेलीग्राफ के अनुसार, मैच रेफरी जेफ क्रो ने मैदान पर ही इस मामले को संभाला. शेनन गेब्रिएल को चेतावनी दी गई लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.यह घटना इंग्लैंड की दूसरी पारी के 44वें ओवर में हुई. जब इंग्लैंड कप्तान जो रूट, जो डेन्ली के साथ बैटिंग कर रहे थे. 73 पर दो विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड ने शानदार साझेदारी की तरफ बढ़ रहा था. हालांकि कैमरे में कैद हुई इस घटना में शेनन गेब्रिएल का कमेंट रिकॉर्ड नहीं हुआ है. लेकिन जो रूट ने उन्हें ये जवाब दिया कि ‘समलैंगिक होने में कुछ गलत नहीं है.’ इस बात से अंदाजा अंदाजा लगया जा सकता है कि शेनन ने क्या कमेंट किया होगा.

वेस्टइंडीज प्लेइंग इलेवन: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जॉन कैम्पबेल, शाई होप, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, शिमरोन हेटमीर, शेन डाउरिच (विकेटकीपर), केमो पॉल, केमार रोच, अल्जाररी जोसेफ, शेनन गेब्रियल.

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन:
रोरी बर्न्स, कीटन जेनिंग्स, जो डेनली, जो रूट (कप्तान), जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोइन अली, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन.

Yuvraj Singh Controversial Out: जब कूल्हे पर बॉल लगने के कारण अंपायर डेरेल हार्पर ने युवराज सिंह को आउट देकर कहा था- और खाओ गुलाब जामुन

Suresh Raina Accident Rumours: एक्सीडेंट की अफवाहों से परेशान क्रिकेटर सुरेश रैना ने फैन्स से की ये अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App