दुबई. वेस्टइंडीज के धांसू ऑलराउंडर ड्वैन ब्रावो विकेट लेने बाद जश्न मनाने के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. विकेट लेने के बाद उनके जश्न मनाने कि अदा सबसे निराली है. हाल ही में ड्वैन ब्रावो ने टी 10 लीग में भाग लिया. वह मराठा अरेबियन्स टीम का हिस्सा थे. 2 दिसंबर को शारजाह में खेले गए एलिमिनेटर मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को मैच जिताया. इस मैच में ड्वैन ब्रावो विकेट लेने के बाद चिकन डांस भी करते नजर आए. ड्वैन ब्रावो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल बंगाल टाइगर्स के बल्लेबाज मोहम्मद नबी अंतिम ओवर्स में मराठा अरेबियन्स के बॉलर्स की धज्जियां उड़ा रहे थे. उनकी कातिलाना बल्लेबाजी के आगे मराठा अरेबियन्स का हर गेंदबाज बेबस नजर आ रहा था. ऐसे में कप्तान ड्वैन ब्रावो 9वां ओवर फेंकने आए. ड्वैन ब्रावो के ओवर की आखिरी गेंद पर मोहम्मद नबी ने हवाई स्ट्रोक खेला. गेंद बाउंड्री लाइन पार करने के बजाय हवा में झूल गई. इससे पहले ड्वैन ब्रावो खुद उस कैच को लपकते वह चिकेन डांस करने लगे. मोहम्मद नबी का कैच पकड़ने के बाद उन्होनें मैदान पर जमकर चिकेन डांस किया. मोहम्मद नबी ने इस मैच में 16 गेंदों पर 46 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. बंगाल टाइगर्स ने 7 विकेट पर 135 रन बनाए थे.

जीत के लिए उतरी मराठा अरेबियन्स की शुरुआत ठीक नहीं रही और उसका पहला विकेट 21 रनों पर आउट हो गया. इसके बाद में एलेक्स हेल्स ने अटैकिंग बल्लेबाजी करते हुए बंगाल टाइगर्स के बालर्स की नाक में दम कर दिया. हेल्स ने 32 गेंदों पर नाबाद 87 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान ड्वैन ब्रावो ने भी उनका पूरा साथ दिया उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए 9 गेंदों पर 27 रन बनाए. मराठा अरेबियन्स की टीम ये मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रही.

Dwayne Bravo Retires from International Cricket: वेस्ट इंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018: ब्रावो के नए बॉल देम आउट सॉन्ग पर शाहरुख खान ने लगाए ठुमके

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App