नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने भारत के उन क्रिकेट फैंस को देश छोड़ने की सलाह दी है जो भारत के बदले विदेश के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं. फॉरेन बैट्समैन के भारतीय फैंस को विराट कोहली द्वारा देश छोड़ने की सलाह से सोशल मीडिया पर दिवाली की शाम आग लग गई है और लोग कोहली को कोस रहे हैं. कोहली के फैंस हालांकि विराट का बचाव कर रहे हैं लेकिन विराट कोहली के इस बयान से एक नया विवाद शुरू हुआ है जो तुरंत शांत नहीं होगा.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिख रहे हैं. वीडियो में विराट कोहली मोबाइल में देखकर मैसेज पढ़ते दिख रहे हैं. उन्हें एक फैन ने लिखा- वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बैटिंग में कुछ भी खास नहीं लगता है. इसके आगे फैन ने लिखा कि मुझे इन भारतीयों बल्लेबाजों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन को खेलता देखना अधिक पसंद है. इस पर विराट कहते हैं- मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ कहीं और रहो. आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?

विराट ने आगे कहा कि आप मुझे पसंद मत करिए… कोई बात नहीं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें. बता दें कि विराट कोहली को भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है, उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभाल रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली ने अपना 30वां बर्थडे अपनी वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ मनाया.

Rohit Sharma Leading RunScorer for India in T20I: विराट कोहली को पछाड़ टी 20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बने रोहित शर्मा

Virat Kohli Anushka Sharma Birthday Photo: अनुष्का शर्मा ने शेयर की विराट कोहली के जन्मदिन की फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App