नई दिल्ली। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी बैंगलोर के खिलाफ 13 रन की हार के बाद अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए. चेन्नई के सामने 174 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना सकी. इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. इस हार के बाद कप्तान धोनी ने अपने बल्लेबाजों से शॉट चयन को लेकर सवाल किया. उन्होंने कहा कि अंत में शॉट चयन थोड़ा बेहतर हो सकता था. चेन्नई के लिए देवन कानवे ने 56 और मोईन अली ने 34 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके.

 हार के बाद धोनी ने कही ये बात

हार के बाद धोनी ने कहा, हमने उन्हें 170 तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. मुझे लगा कि बाद में पिच पर बल्लेबाजी करना आसान होगा, हमें अच्छी शुरुआत मिली. सब कुछ ठीक था लेकिन बल्लेबाजी ने हमें निराश किया. जब आप पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि क्या आवश्यक है और कभी-कभी आपको अपने स्वाभाविक खेल पर अंकुश लगाना होता है और देखना होता है कि वास्तव में स्थिति के आधार पर हमें क्या करना चाहिए. शॉट चयन अंत में बेहतर हो सकता था.  हमने अच्छी शुरुआत की और विकेट लिए, लेकिन हमने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए.”

हम कुछ शॉट्स पर विचार कर सकते हैं. अंतत: एक बल्लेबाज या गेंदबाज के रूप में आप बीच के मैदान पर होते हैं और आपको फैसला करना होता है. हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या गलत हुआ.

मैच की बात करें तो सीएसके ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत की. कानवे और गायकवाड़ ने पावरप्ले में 51 रन बनाए लेकिन उसके बाद नियमित अंतराल पर विकेटों का गिरना चेन्नई की हार का कारण बना.

 

 

महाराष्ट्र: अजान के वक्त दोगुनी आवाज में बजी हनुमान चालीसा, कई मनसे कार्यकर्ता गिरफ्तार

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर