Monday, June 27, 2022

PBKS vs DC: आज पंजाब किंग्स के सामने होगी दिल्ली कैपिटल्स, प्ले-ऑफ की दौड़ हुई तेज

मुंबई। आईपीएल 2022 में 64वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल मैदान में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने 12 मैच खेलकर 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं। दिल्ली का नेट रनरेट +0.210 है, तो वहीं पंजाब किंग्स का नेट रनरेट +0.023 है. बता दें कि जो भी टीम का आज का मुकाबला बड़े अंतर से जीतने में सफल होगी, उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ जाएगी। इस सीजन पिछले मैच में दोनों भिड़ी थीं जिस मैच में दिल्ली ने पंजाब को 9 विकेट से हराया था. ऐसे में आज का मैच में पंजाब पिछली हार का बदला लेना चाहेगी, वहीं दिल्ली मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार रखना चाहेगी. बता दें कि दोनों ही टीमों में पावर हिटर बल्लेबाज और तेज गेंदबाज मौजूद हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जितेश शर्मा, राहुल चाहर, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बरार.

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, मिशेल मार्श, डेविड वार्नर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद/चेतन सकारिया, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर.

यह भी पढ़े-

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news