Deepak Chahar Went Emotional

नई दिल्ली, Deepak Chahar Went Emotional  वन डे सीरीज में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद मिली शर्मनाक हार पर सभी को दुःख है. केवल 4 रनों के फासले पर भारत जीत की देहलीज़ पार नहीं कर पाई. इसका अफसोस अब सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की एक वीडियो के ज़रिये देखा जा सकता है जिसमे दीपक भावुक होते नज़र आ रहे हैं.

शानदार प्रदर्शन पर शर्मनाक हार

मैच के शुरुआत में जब भारत ने टॉस जीता तो सभी की उम्मीदें बढ़ गयी. टॉस के बाद भारतीय टीम ने पहले बोलिंग करने का फैसला लिया. उधर सामने दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 287 रन जड़ कर एक चुनौती टीम के सामने खड़ी कर दी. इससे पहले इस मैदान में इस स्तर पर रन को तोड़ने वाला कोई रिकॉर्ड नही बनाया गया था. केप टाउन का ये करिश्मा केवल 4 रनों से पीछे रह गया. इस बीच टीम इंडिया के बल्लेबाज़ दीपक चाहर ने अपनी बैटिंग से शानदार लड़ाई लड़ी. जिसके बाद इतनी शर्मनाक हार से दीपक भावुक होते नज़र आये.

पहला टेस्ट मैच जीता फिर मिली हार

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीता था. जिसके बाद दो टेस्ट मैच और तीन वन डे में टीम को हार का मन देखना पड़ा. मैच के आखरी पड़ाव में ऐसा ही लग रहा था कि भारतीय टीम ये सम्मान की लड़ाई जीत जाएगी. जिसके बाद उनकी हार होना सभी के लिए एक झटका सिद्ध हुआ. भारत के ओपनर शिखर धवन, नंबर तीन पर उतरे विराट कोहली के अलावा नंबर सात पर उतरे दीपक चाहर ने अर्धशतक जड़ा तो पर वह किसी काम का नहीं रहा.

लगाई थी पूरी ताकत

इस मैच को जीतने के लिए भारतीय टीम ने अपनी पूरी ताकत लगाई थी. अब चाहे आखरी समय में नीतियों में बदलाव करना रहा हो या कई खिलाडियों को बाहर करना. टीम ने अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद मिली करारी हार पर दीपक चाहर का भावुक होना तो बनता ही था. अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE