नई दिल्ली। आईपीएल 2022 में 4 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा है. खराब प्रदर्शन के कारण टीम को सीजन के बीच में कप्तान बदलना पड़ा. एमएस धोनी एक बार फिर टीम के कप्तान हैं. सीजन शुरू होने से पहले ही टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल से बाहर हो गए थे. ऐसे में टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन एमएस धोनी को अब दीपक चाहर जैसा घातक गेंदबाज मिल गया है.

आईपीएल 2022 का 46वां मैच चेन्नई और हैदराबाद  के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई की गेंदबाजी के हीरो मुकेश चौधरी रहे. मुकेश चौधरी अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं, उन्होंने अभी-अभी अपनी शानदार गेंदबाजी से सबका ध्यान खींचा है. वह इस मैच में महंगे साबित हुए, लेकिन उन्होंने शुरुआती ओवरों में विकेट हासिल कर टीम में दीपक चाहर की कमी को पूरा करने का काम किया. दीपक चाहर को ओपनिंग ओवर में विकेट लेने के लिए भी जाना जाता है.

मुकेश चौधरी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ चेन्नई के सबसे सफल गेंदबाज थे. इस मैच में उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 46 रन दिए और 4 अहम विकेट अपने नाम किए. चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत में मुकेश चौधरी का बड़ा योगदान था. मुकेश चौधरी ने इस सीजन में अब तक 8 मैचों में 9.82 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए हैं. 

दीपक चाहर को लगी चोट

दीपक चाहर को इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले दीपक चाहर चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर इस साल फरवरी में कोलकाता में खेले गए भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. दीपक चाहर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव था. आपको बता दें कि दीपक चाहर भी चोट से उबरते हुए नेट्स में गेंदबाजी कर रहे थे. लेकिन पीठ की चोट के कारण उन्हें बड़ा नुकसान हुआ और वह पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए.

 

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर