DC vs SRH:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 50वें मुकाबलें में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से हरा दिया. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए. जिसके जवाब में हैदराबाद 186 रन ही बना सकी है।

दिल्ली कैपिटल्स ने बनाए 207 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की शुरूआत खराब रही. ओपनर बल्लेबाज मनदीप सिंह बिना खाता खोले भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर निकोलस पूरन के हाथों कैच आउट हो गए. दिल्ली को दूसरा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा. मार्श 10 रन बनाकर एबट को अपना विकेट थमा बैठे. इसके बाद डेविड वार्नर के 58 गेंद में 3 छक्के और 12 चौके की मदद से 92 रन बनाए. आखिरी ओवर में कप्तान ऋषभ पंत की तूफानी पारी ने दिल्ली के स्कोर को 207 रन तक पहुंचाया. पंत ने 16 गेंद में 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 26 रन बनाए।

186 रन ही बना सकी सनराइजर्स हैदराबाद

दिल्ली कैपिटल्स से मिले 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टॉप ऑर्डर दिल्ली की गेंदबाजों के सामने पूरी तरह पस्त नजर आए. ओपनर अभिषेक शर्मा 7 रन, कप्तान केन विलियमसन 4 रन के स्कोर पर सस्ते में अपना विकेट थमा बैठे. इसके बाद राहुल त्रिपाठी के 22 रन और एडेन मार्कराम के 42 रन की पारी ने हैदराबाद को स्कोर को 100 रन के करीब पहुंचाया. निकोलस पूरन के 34 गेंद में 6 छक्के और 2 चौके की मदद से 62 रन की पारी ने हैदराबाद को कुछ उम्मीदे जरूर दी. लेकिन वो जीत नहीं दिला सके. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खलील अहमद ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 ओवर में 44 रन देकर 2 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर