नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है. हालांकि उनकी बेटी इंडी मे को वॉर्नर नहीं बल्कि विराट कोहली पसंद हैं. हाल ही में डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडीस वॉर्नर ने अपनी बेटी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बैटिंग करते नजर आ रही हैं, इंडी बैटिंग करते हुए कह रही हैं कि में विराट कोहली हूं. इसके बाद कोई गेंद फेंकता और फिर वह बल्ले से शॉट लगाती है. इंडी शॉट लगाने के बाद फिर से कहती हैं कि में विराट कोहली हूं.

कैंडीस वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस बच्ची ने भारत में बहुत समय गुजारा है और यह विराट कोहली बनना चाहती है. डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को डेविड वॉर्नर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि वॉर्नर की पत्नी अपनी बेटी इंडी के साथ भारत में आईपीएल के समय काफी समय रही हैं. वार्नर ने आईपीएल में 126 मैचों 43.17 के औसत से 4,706 रन बनाए हैं और वह आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं.

डेविड वॉर्नर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है. बॉल टैंपरिग का बैन झेल कर टीम में लौटे वॉर्नर इस सीरीज में अपने घरेलू मैदान पर पहली बार खेले. बैन के बाद वॉर्नर ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को टी20 सीरीज में जीत दिलाई. भले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम साल 2019 का वर्ल्ड कप नहीं जीती हो लेकिन वॉर्नर ने शानदार प्रदर्शन किया था. वह वर्ल्ड कप में 647 रनों के साथ दूसरे नंबर पर थे और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 648 रनों के साथ पहले नंबर पर थे.

ये भी पढ़ें

The Ashes 2019: इंग्लैंड ने 5वें टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 135 रनों से हराकर एशेज सीरीज 2-2 से की बराबर, मैथ्यू वेड का शतक गया बेकार

ICC CWC 2019 Pak vs Ban Shakib Al Hasan Man Of The Series: वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हुई बांग्लादेश टीम लेकिन मैन ऑफ द सीरीज तो शाकिब अल हसन ही बनेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App