July 18, 2024
  • होम
  • IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, दहशत में होंगे कीवी बल्लेबाज!

IND vs NZ: न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में खतरनाक गेंदबाज की वापसी, दहशत में होंगे कीवी बल्लेबाज!

नई दिल्ली। श्रीलंका का भारतीय दौरा खत्म हो चुका है। अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की मेजबानी करना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ बाइलेट्रल सीरीज के लिए टीम इंडिया के अंदर एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हुई है। ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी करेन में माहिर खिलाड़ी है। इस प्लेयर की वापसी से कीवी खिलाड़ियों के खेमे में दहशत का माहौल बना हुआ है।

शाहबाज अहमद की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से अक्षर पटेल को कुछ पारिवारिक कारणों से आराम दिया गया है। ऐसे में चयनकर्ताओं ने एक स्टार खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय खेमे में शाहबाज अहमद की वापसी हुई है। इन्होंने अपना आखिरी वनडे मुकाबला दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी के साथ-साथ जरुरत के हिसाब से अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेता है।

वनडे श्रृंखला का शेड्यूल

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय वनडे टीम का न्यूजीलैंड के साथ वनडे श्रृंखला का आयोजन 18 जनवरी से 24 जनवरी तक किया जाएगा। पहला मैच हैदराबाद, दूसरा रायपुर वहीं तीसरा मुकाबला मध्य प्रदेश के इंदौर में खेला जाएगा। तीनों ही मुकाबला शुरु होने का समय दोपहर 1.30 बजे शुरु होगा।

टी-20 सीरीज का शेड्यूल

अगर बात टी-20 बाइलेट्रल सीरीज की करें तो तीन मैचों की ये श्रृंखला 27 जनवरी से 1 फरवरी तक खेली जाएगी। पहला टी-20 मुकाबला रांची, दूसरा मैच लखनऊ और तीसरा मैच अहमदाबाद के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। तीनों ही मुकाबले की शुरुआत शाम 7.00 बजे होगी।

Team India: भारत को मिला नया सलामी बल्लेबाज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मचाया तहलका

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन