नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार बल्लेबाज शिखर धवन ने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. शिखर धवन फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की तरफ से खेल रहे हैं. क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते वे अपने घर से और अपनी पत्नी से दूर हैं. उनकी पत्नी भी अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. देशभर में जहां करवा चौथ मनाया जा रहा है, विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रख रही हैं. वहीं शिखर धवन व्यस्त होने के चलते करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी के साथ नहीं हैं, इसका उन्हें काफी मलाल है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी भावनाएं लिखकर पोस्ट करवा चौथ के बारे में पोस्ट किया है. उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो चैट का स्क्रीनशॉट शेयर कर करवा चौथ की शुभकामनाएं दी हैं.

शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ पुराना फोटो पोस्ट किया है. जिसमें दोनों एक समारोह में झूले पर बैठे हुए दिख रहे हैं. इस पोस्ट के साथ शिखर धवन ने लिखा है- ‘मेरे प्यार को करवा चौथ की शुभकामनाएं. तुमसे मिलने के लिए बेताब हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं आयशा’.

इसके साथ ही शिखर धवन ने अपने फैंस को भी करवा चौथ की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है कि सभी शादीशुदा जोड़ों को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं. भगवान आप सभी कपल्स को हमेशा खुश रखें.

दूसरी तरफ आयशा मुखर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शिखर धवन के साथ वीडियो चैट करते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ आयशा ने शिखर धवन को करवा चौथ की शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार दिया है.

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी 2012 में दिल्ली में हुई थी. आयशा एक बॉक्सर हैं और ऑस्ट्रेलिया में ही पली-बढ़ी हैं. दोनों के तीन बच्चे-बच्चियां हैं, जिनका नाम- रिया, जोरावर और आलिया है.

Also Read ये भी पढ़ें-

शिखर धवन नींद में बड़बड़ा रहे थे, रोहित शर्मा वीडियो बना रहे थे, ये नहीं देखा तो क्या देखा

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत इतिहास रचने वाले अमित पंघल बोले- मुझे कुछ नहीं चाहिए मेरे कोच को मिले द्रोणाचार्य अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App